गांजा तस्कर गैंग का मास्टरमाइंड समेत 2 गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ मिला

ग्रेटर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी : गांजा तस्कर गैंग का मास्टरमाइंड समेत 2 गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ मिला

गांजा तस्कर गैंग का मास्टरमाइंड समेत 2 गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ मिला

Tricity Today | गांजा तस्कर गैंग का मास्टरमाइंड समेत 2 गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ मिला

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट ने आधी रात को बड़ी कामयाबी हासिल की है। ग्रेटर नोएडा नॉलेक पार्क थाना पुलिस ने 1.30 करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया है। पुलिस ने 539.600 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस ने गांजा तस्कर गैंग का मास्टरमाइंड भी गिरफ्तार किया है।

आधी रात 2:15 बजे पकड़ा ट्रक
ग्रेटर नोएडा जोन के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि बीती रात को नॉलेज थाना पुलिस गश्त पर थी। रात करीब 2:15 बजे सेक्टर-150 कट के पास नॉलेज पार्क थाना पुलिस चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक हरियाणा नंबर का एक संदिग्ध वाहन पुलिस को आते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने जब वाहन को रोककर जांच की तो उसमें भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद हुआ। पुलिस ट्रक चालक रतन सिंह पुत्र राजीव सिंह निवासी हसनपुर जिला हापुड़ और उसके साथी सदाशिव मिश्रा पुत्र कृष्ण चंद मिश्रा निवासी उड़ीसा को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने ट्रक में 539.600 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

लुधियाना और महाराष्ट्र से भी जुड़ा लिंक
डीसीपी ने बताया कि गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग नोएडा और ग्रेटर नोएडा में गांजा बेचने आए थे। इस पूरे गैंग का मास्टरमाइंड रतन सिंह निवासी हापुड़ है। इसकी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम काफी समय से प्रयास कर रही थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि रतन सिंह का नेटवर्क लुधियाना और महाराष्ट्र में भी है। पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 थाना पुलिस ने करीब 500 किलो गांजा बरामद किया था। उस गैंग को भी रतन सिंह चलाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.