सपा के कद्दावर नेता नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी बसपा में हुए शामिल, जानिए और क्या हुआ सभा में

BIG BREAKING : सपा के कद्दावर नेता नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी बसपा में हुए शामिल, जानिए और क्या हुआ सभा में

सपा के कद्दावर नेता नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी बसपा में हुए शामिल, जानिए और क्या हुआ सभा में

Tricity Today | सपा के कद्दावर नेता नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी बसपा में हुए शामिल

पंचायत चुनाव की हलचल शुरू होने के साथ ही राजनीतिक दलों में आवाजाही शुरू हो गई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता और एमएलसी नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी ने बुधवार को बसपा ज्वाइन कर ली है। बिजेंद्र भाटी के साथ उनके बेटे अमन भाटी ने भी बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। लोकसभा चुनाव में बिजेंद्र भाटी सपा से निकलकर भाजपा में चले गए थे।

जिला पंचायत चुनाव को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर जनपद में हलचल तेज हो गई है। बुधवार को हेरिटेज रिसोर्ट में आयोजित सभा में सपा के कद्दावर नेता और एमएलसी नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी ने बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। बृजेंद्र के साथ उनके बेटे अमन भाटी ने भी पार्टी की सदस्यता ले ली।

बसपा नेता एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन ने नरेंद्र भाटी के भाई बृजेंद्र भाटी और उनके बेटे अमन भाटी को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस मौके पर बसपा नेता राजकुमार गौतम, प्रदीप जाटव, करतार नागर, गजराज नागर, बसपा जिलाध्यक्ष लख्मी सिंह भी मौजूद रहे।

माना जा रहा है कि अमन भाटी पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए ही यह जॉइनिंग की गई है। बिजेंद्र भाटी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। तिलपता में आयोजित जनसभा में बिजेंद्र भाटी ने भाजपा में अपनी आस्था जताई थी। अब करीब 2 साल के बाद उन्होंने बसपा का दामन थामा है। जनपद में इससे पहले मकोड़ा गांव के पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय भाटी के बेटे अक्षय भाटी ने बसपा की सदस्यता ली थी। माना जा रहा है कि अक्षय भाटी भी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेंगे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.