केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा में सड़क पर 'Birthday Bash' : केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल

केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल

Tricity Today | केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सड़क पर जन्मदिन मनाने का फितूर युवाओं के बीच बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि, इस उत्सव के दौरान कानून व्यवस्था की अनदेखी करने के मामले भी बढ़ रहे हैं। हाल ही में, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवा एक कार के बोनट पर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान, केक पर पटाखे भी लगे हुए थे और जैसे ही एक युवक केक काटता है, अन्य लोग शोर मचाते हैं।  वीडियो में हवाई फायरिंग करते नजर आए युवा
इसके बाद, उनमें से एक युवक पिस्तौल निकालकर हवा में फायरिंग करता है। यह घटना जेवर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गया। पुलिस प्रशासन ऐसे मामलों पर कड़ी निगरानी रख रहा है, लेकिन इसके बावजूद इस प्रकार की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। वहीं हाल ही में सामने आए अन्य वीडियो में, एक युवक ने बाइक रोककर तलवार से केक काटने का कारनामा किया, जो की सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में कुछ लोग सड़क पर खड़े हैं और एक युवक हाथ में तलवार लिए नजर आता है, जबकि बाइक पर केक रखा हुआ है। इस प्रकार के दृश्य लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।

तलवार से केक काटने वाले हुआ गिरफ्तार
जिसके बाद, पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू की। थाना फेज 1 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तलवार से केक काटने वाले युवक का नाम जितेंद्र है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रदेश में बढ़ती इस प्रवृत्ति ने न केवल कानून व्यवस्था को चुनौती दी है, बल्कि स्थानीय निवासियों के लिए भी चिंता का विषय बन गई है। सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह की मनमानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.