भाजपा जिलाध्यक्ष ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को दी बड़ी चेतावनी, ऑडियो हुई वायरल, सुनिए

सत्ता का नशा : भाजपा जिलाध्यक्ष ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को दी बड़ी चेतावनी, ऑडियो हुई वायरल, सुनिए

भाजपा जिलाध्यक्ष ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को दी बड़ी चेतावनी, ऑडियो हुई वायरल, सुनिए

Tricity Today | भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण को चेतावनी दी है कि उनके गांव में इजाजत लिए बिना कोई कर्मचारी किसी भी तरह का काम करने ना जाए। अगर गांव में कोई भी विकास कार्य या कामकाज प्राधिकरण को करना चाहता है तो पहले उनसे इजाजत लेनी होगी। उनको जानकारी देनी लाजमी है। यह चेतावनी देते हुए जिला अध्यक्ष विजय भाटी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



दावा किया जा रहा है कि विजय भाटी अथॉरिटी के योगेश नामक कर्मचारी को हड़का रहे थे। जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, "बेशक सीईओ को कह देना कि गांव में उनकी इजाजत के बिना कोई काम ना किया जाए।" समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष श्याम सिंह भाटी ने यह ऑडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। श्याम सिंह भाटी का कहना है कि भाजपा जिला अध्यक्ष गांवों में विकास कार्य भी होने देना नहीं चाहते हैं। प्राधिकरण पर पाबंदी लगा रखी है। मनमाने ढंग से काम करवाया जा रहा है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी दादरी विधानसभा क्षेत्र में गांव पल्ला के निवासी हैं। यह गांव ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के दायरे में पड़ता है। मिली जानकारी के मुताबिक अथॉरिटी ने गांव के युवकों के कहने पर सफाई कर्मचारियों और ट्रीटमेंट टीम गांव में भेजी थी। प्राधिकरण के कर्मचारियों ने गांव में मच्छर का लारवा मारने के लिए छिड़काव किया था। जब यह टीम गांव से काम करके वापस लौट रही थी तो उसी वक्त जिला अध्यक्ष विजय भाटी गांव में पहुंचे। उन्होंने टीम को गांव से वापस लौटते हुए देखा और पूछताछ की। 

गांव के युवकों की शिकायत पर पहुंची थी प्राधिकरण की टीम
समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष श्याम सिंह भाटी ने कहा कि कर्मचारियों ने विजय भाटी को बताया कि गांव के कुछ युवाओं ने शिकायत की थी। उनके कहने पर मच्छर मारने के लिए दवा का छिड़काव किया गया है। यह बात जिला अध्यक्ष विजय भाटी को नागवार गुजरी। उन्होंने टीम के सुपरवाइजर योगेश को फोन मिलाया। उसे अपना परिचय दिया और जमकर फटकार लगाई।

विजय भाटी ने योगेश से कहा, "यह मेरा गांव है और प्राधिकरण बिना जानकारी दिए किसी को भी काम करने भेज देता है। जल्दी ही विधानसभा चुनाव आ रहा है। ऐसे में प्राधिकरण की ओर से करवाए जाने वाले कार्यों की जानकारी उन्हें जरूर दी जानी चाहिए।" जिला अध्यक्ष विजय भाटी यहीं नहीं रुके। उन्होंने बेहद सख्त लहजे में योगेश को चेतावनी दी, "तुम बेशक अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण को बोल देना, मेरी इजाजत के बिना आगे से गांव में कोई नहीं घुसेगा। अगर मुझे जानकारी नहीं दी गई तो किसी को भी गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।"

सरकार हमारी है, पैसा हमारा है और हमें सूचना नहीं है
विजय भाटी ने प्राधिकरण कर्मचारी को हिदायत दी, "तुम लोग रिश्तेदारी निभा रहे हो। गांव से कोई भी फोन कर देता है और तुम लोग दौड़े चले आते हो। अगर आगे से ऐसा किया तो अच्छा नहीं होगा। इस बारे में अथॉरिटी के सीईओ को बता देना और यह भी कहना कि ऐसा जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने कहा है। सरकार हमारी है। पैसा हमारा है। हमारे गांव में काम हो रहा है और हमें ही सूचना नहीं दी जा रही है। मैंने पहले भी इस बारे में सीईओ को बोला था। जिसके बाद अथॉरिटी के महाप्रबंधक आरके अरोड़ा मेरे घर आए थे। मैंने उन्हें कहा था, आगे से मुझे सूचना दिए बिना कोई गांव में काम करने नहीं आएगा।"

सपा ने कहा- भाजपा राज में सब कुछ सेंसर है
दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी की यह ऑडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए निशाना साधा है। जिला उपाध्यक्ष श्याम सिंह भाटी ने कहा, "भाजपा राज में कोई स्वतंत्रता नहीं है। आम आदमी, मीडिया, सरकारी संस्थान और तमाम दूसरी संस्थाओं पर तरह-तरह की पाबंदियां लागू हैं। अब इससे बुरा हाल और क्या हो सकता है कि विकास प्राधिकरण को कोई अच्छा काम करने के लिए भी भाजपा जिला अध्यक्ष की मंजूरी लेनी पड़ती है। मच्छरों से आम आदमी को बचाने के लिए विकास प्राधिकरण पहले मंजूरी के लिए प्रस्ताव भाजपा जिलाध्यक्ष को भेजेगा। जब वहां से अप्रूवल मिल जाएगा तो आम आदमी को राहत मिलेगी। अगर जिलाध्यक्ष का मन करेगा तो वह काम नहीं करने देंगे। यही वजह है कि गौतमबुद्ध नगर के गांवों का बुरा हाल है। साफ-सफाई नहीं हो रही है। भाजपा के नेता खुद ठेकेदार बन गए हैं। इनकी कंपनियां हर महीने मोटे बिल प्राधिकरण से पास करवा रही हैं।"

हम अफसरों का सम्मान करते हैं, कोई बात गलत लगी तो मैं गलती मानता हूं
विजय भाटी ने ट्राईसिटी टुडे से कहा, "मैं गांव में अपने घर के पास खड़ा था। प्राधिकरण के कर्मचारी दवाई छिड़क रहे थे। अच्छी बात है। गांव की तरफ प्राधिकरण का ध्यान है। मुझे देखने के बाद कर्मचारी ने मुझे बुला लिया। मैंने यह भी बोला था कि हो सकता है इसमें कोई मिलावट हो। दवाई की जगह पानी हो। यह ऑडियो उसने इसमें ऐड नहीं की।" विजय भाटी का आगे कहना है, "गांव हमारा है। केंद्र और राज्य में हमारी सरकार है। जिला अध्यक्ष को प्राधिकरण यह तो बता सकता है कि हमारे गांव में दवाई छिड़काव हो रहा है। बस यही बात थी और कुछ नहीं है।"

विजय भाटी का कहना है, "मेरी बात ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर से हुई है। मैं उनका आदर करता हूं। मैं आज तक किसी कार्य से प्राधिकरण नहीं गया। बाकी तमाम लोग और विपक्ष के नेता प्राधिकरण रोजाना जाते हैं। बहुत सारे लोग प्राधिकरण में घूमते रहते हैं लेकिन मुझे कोई जरूरत नहीं है। अगर फिर भी किसी को कोई बात गलत लगी होगी तो मैं गलती मानने के लिए तैयार हूं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.