एक बाप और दो मां के चक्कर में खून के प्यासे बने भाजपा नेता और चाचा, एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताई पूरी कहानी

नोएडा में गोलीबारी : एक बाप और दो मां के चक्कर में खून के प्यासे बने भाजपा नेता और चाचा, एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताई पूरी कहानी

एक बाप और दो मां के चक्कर में खून के प्यासे बने भाजपा नेता और चाचा, एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताई पूरी कहानी

Tricity Today | एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे

Noida News : नोएडा सेंट्रल जोन के गढ़ी शहदरा गांव में रविवार को दिन निकलते ही दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमें ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई है। अब इस मामले में सेंट्रल नोएडा सेंट्रल जोन के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने पूरी वारदात की कहानी बताई है। उन्होंने बताया कि इस जमीनी विवाद की कहानी कैसे शुरू हुई। फिलहाल सेक्टर-142 थाना क्षेत्र में स्थित गढ़ी शहदरा गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

सूरजमल ने की थी दो शादियां
सेंट्रल नोएडा सेंट्रल जोन के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि गढ़ी शहदरा में रहने वाले सूरजमल ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी चंद्रमती थी, जिसका बलराज नामक बेटा है। चंद्रमती की मौत होने के बाद सूरजमल ने वीरमती से दूसरी शादी की है, जिससे केसराज नाम का बेटा है। जब सूरजमल की मौत हो गई तो सूरजमल की दूसरी पत्नी वीरमती ने जमीन के तीन हिस्से कर दिए थे। जिसमें एक हिस्सा अपने पास रखा और एक-एक हिस्सा केसराज और बलराज को दिया।

कोर्ट पहुंचा मामला तो केसराज ले आया स्टे
विशाल पांडे ने बताया कि वीरमती केसराज की मां थी, वीरमती की मौत होने के बाद केसराज ने पूरा हिस्सा ले लिया। जबकि बलराज का कहना है कि मुझे वीरमती के हिस्से से आधा हिस्से मिलना चाहिए। इसी बात को लेकर केसराज और बलराज में मुकदमे बाजी शुरू हो गई। केसराज अपनी मां वीरमती के हिस्से वाली जमीन का काफी हिस्सा बेच चुका है, जो थोड़ी जमीन बची है वो हिस्सा बलराज को कोर्ट से मिल चुका है। अभी तक इसमें केसराज ने कोर्ट से स्टे ले रखा था।

स्टे खारिज और खूनी संघर्ष शुरू
उन्होंने बताया कि बीते 17 फरवरी 2023 को स्टे खारिज हो गया तो बलराज के लड़के नवीन और हाकिम ने इस पर कब्जा करने का प्रयास किया। जिससे केसराज और बलराज के लड़को के बीच आज झगड़ा हुआ और हवाई फायरिंग व पथराव हुआ। जिसमे एक पक्ष को मामूली चोट आई है। एक पक्ष से हाकिम और उसकी पत्नी रिंकी को गिरफ्तार किया गया है। दूसरे पक्ष से सुमित, राजेन्द्र और कर्ण सिंह को गिरफ्तार किया गया है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.