भाजपा नेता ने NHAI के कर्मचारियों को पीटा, कोट गांव के प्रधानपति पर मुकदमा दर्ज

Greater Noida News : भाजपा नेता ने NHAI के कर्मचारियों को पीटा, कोट गांव के प्रधानपति पर मुकदमा दर्ज

भाजपा नेता ने NHAI के कर्मचारियों को पीटा, कोट गांव के प्रधानपति पर मुकदमा दर्ज

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida News : नेशनल हाईवे-91 को चौड़ीकरण का काम करने वाले लोगों के साथ भाजपा नेता ने मारपीट की है। इसके बाद नेशनल हाईवे पर काम करने वाले मजदूरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद दादरी कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और किस तरीके से लोगों को शांत करवाया। अब इस मामले में एनएच-91 पर काम करने वाले मजदूर की शिकायत के आधार पर दादरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा भाजपा नेता पर दर्ज किया गया है। भाजपा नेता की पत्नी कोट गांव की प्रधान है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक कोट गांव के पास नेशनल हाईवे-91 पर चौड़ीकरण का काम हो रहा है। गुरुवार की सुबह कोट गांव की प्रधान रेखा का पति सोनू मौके पर पहुंचा। उसने मजदूरों के साथ बदतमीजी करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। इस मामले में दादरी कोतवाली प्रभारी की तरफ से बताया गया है कि सड़क चौड़ीकरण को लेकर भाजपा नेता व प्रधान पति सोनू की मजदूरों से हाथापाई हो गई। इसके बाद मजदूर इकट्ठा हो गए और यातायात को प्रभावित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मजदूरों को समझाकर शांत करवाया।

भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि इस मामले में मजदूरों की शिकायत के आधार पर कोट गांव की प्रधान रेखा के पति सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई कोतवाली पुलिस टीम के द्वारा की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.