सड़क पर अचानक मिले अखिलेश यादव, मेरा सपा में जाने का कोई इरादा नहीं, साजिशन फोटो वायरल किया

गौतमबुद्ध नगर : सड़क पर अचानक मिले अखिलेश यादव, मेरा सपा में जाने का कोई इरादा नहीं, साजिशन फोटो वायरल किया

सड़क पर अचानक मिले अखिलेश यादव, मेरा सपा में जाने का कोई इरादा नहीं, साजिशन फोटो वायरल किया

Tricity Today | अखिलेश यादव के साथ गौतमबुद्ध नगर के भाजपा नेता

Greater Noida/Lucknow : गौतमबुद्ध नगर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राज नागर और उनकी कार्यकारिणी के कई सदस्यों का फोटो समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के साथ वायरल हो रहा है। जिस पर चर्चाएं चल रही है कि राज नागर अपनी पूरी टीम के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। इस पर राज नागर ने सफाई दी है। उनका कहना है, "मेरा समाजवादी पार्टी में जाने का कोई इरादा नहीं है। मैं भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। लखनऊ से वापस लौटते वक्त अखिलेश यादव से अचानक मुलाकात हो गई। फोटो भी समाजवादी पार्टी के लोगों ने खींचा था। इसे साजिशन सोशल मीडिया पर वायरल करवाया गया है।"

अखिलेश यादव के सुरक्षा अधिकारी से की बहस
राज नागर ने कहा, "भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी के साथ मैं और मेरी टीम के कई सदस्य लखनऊ गए थे। हम लोग नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से मुलाकात करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 3-4 गाड़ियों के साथ आ रहे थे। उनके काफिले में आगे चल रही कार में सवार सुरक्षा अधिकारी ने हमारी कार के शीशे पर हाथ मारा। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि हम लोग कार गलत ढंग से चला रहे हैं। इस पर हमारे और उनके बीच बहस हो गई। तभी अखिलेश यादव कार से उतर कर आए और हम लोगों से मिले।"

"अखिलेश यादव ने खुद खिंचवाया फोटो"
राज नागर ने आगे कहा, "अखिलेश यादव ने हमसे पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने हमारे साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाया। अब मंगलवार की सुबह यह फोटो समाजवादी पार्टी की ओर से फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। जिसे मेरे खिलाफ साजिश के तहत वायरल किया जा रहा है। 

"मेरा सपा में जाने का कोई इरादा नहीं"
राज नागर ने सफाई देते हुए कहा, "मैं भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। मेरा समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव या सपा के किसी दूसरे नेता से कोई सरोकार नहीं है। अचानक अखिलेश यादव से सड़क पर मुलाकात हो गई थी। उन्हीं के किसी पार्टी कार्यकर्ता ने यह फोटो खींचा था। समाजवादी पार्टी की ओर से ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। मेरे या मेरी टीम के किसी सदस्य का भाजपा छोड़कर सपा में शामिल होने की बात पूरी तरह अफवाह है। मैंने युवा मोर्चा और भाजपा के अपने पद प्रदेश पदाधिकारियों को भी इस बारे में पूरी जानकारी दे दी है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.