भारी नोकझोंक के बाद एक हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा के वकील, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था मामला

गिले-शिकवे दूर : भारी नोकझोंक के बाद एक हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा के वकील, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था मामला

भारी नोकझोंक के बाद एक हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा के वकील, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था मामला

TRICITY TODAY | गौरव भाटिया

Greater Noida News : भारी विवाद के बाद आखिरकार भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा के वकील एक हो गए हैं। बीते दिनों गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा में वकीलों के बीच भारी नोकझोंक हुई थी। मामला हाइलाइट हुआ तो सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में ग्रेटर नोएडा के वकील से जवाब मांगा था। मामला ज्यादा गंभीर होने के बाद ग्रेटर नोएडा के वकीलों ने गौरव भाटिया के साथ मिलकर सभी गिले-शिकवे दूर कर दिए हैं।

कैसे शुरू हुआ था विवाद 
जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार (20 मार्च 2024) को भाजपा प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता गौरव भाटिया गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में पहुंचे थे। बुधवार को ग्रेटर नोएडा के वकील हड़ताल पर थे। इसकी वजह से उन्होंने गौरव भाटिया का विरोध किया। क्योंकि गौरव भाटिया एक मामले की सुनवाई के लिए गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में आए थे। इसको लेकर ग्रेटर नोएडा के वकीलों और गौरव भाटिया के बीच विवाद हो गया। बताया गया कि वकीलों ने गौरव भाटिया के साथ भारी नोंकझोंक की और वापस भगा दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने की थी ग्रेटर नोएडा के वकीलों की निंदा
इस मामले के बाद गौरव भाटिया नाराज हो गए और वह सुप्रीम कोर्ट पहुंचे। जहां पर सुप्रीम कोर्ट ने ग्रेटर नोएडा के वकीलों से जवाब मांगा। इसके अलावा पुलिस से भी जवाब मांगा गया था। इस मामले के बाद मामला हाईलाइट हो गया और चर्चा में आ गया। गौतमबुद्ध नगर के वकीलों की सुप्रीम कोर्ट ने निंदा की थी। मामला बड़ा हुआ तो गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा के वकीलों ने एक साथ मिलकर अपने गिले-शिकवे दूर कर दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.