ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली में पुतला लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर काटा हंगामा

तांडव पर तांडव : ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली में पुतला लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर काटा हंगामा

ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली में पुतला लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर काटा हंगामा

Google Image | File Photo

अमेजन पर चल रही सीरीज तांडव को लेकर हंगामा बरकरार है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार को तांडव का पुतला लेकर दनकौर कोतवाली पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने दनकौर कोतवाली में कहा कि वेब सीरीज में हिंदू सांस्कृतिक के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल हुआ है। जो हिंदू संस्कृति को ठेस पहुंचाती है। पुलिसकर्मियों के समझाने पर कार्यकर्ता पुतला लेकर कोतवाली के बाहर निकले। कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर वेब सीरेज के कलाकारों और निर्देशकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। तांडव का पुतला दहन किया।

संगठन के सेक्टर संयोजक अतुल मित्तल ने कहा कि मूवी में हिंदू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस को बदनाम करने की की कोशिश की जा रही है। इसको भाजपा मंडल दनकौर बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा। कार्यकर्ताओं ने मूवी के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा और अमेजॉन प्राइम इंडिया हेड अर्पणा पुरोहित, वेब सीरीज के लेखक गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। 

इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजेंद्र भाटी, मंडल महामंत्री अमित नागर, जिला मंत्री युवा मोर्चा अखिलेश नागर, मंडल मीडिया प्रभारी हरीश शर्मा, रवि मित्तल, अशोक कुमार, देवदत्त शर्मा, आचार्य केशव समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.