ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की आज बोर्ड बैठक, ग्रेनो वेस्ट वासियों को मिल सकता है अंडरपास और डिग्री कॉलेज

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की आज बोर्ड बैठक, ग्रेनो वेस्ट वासियों को मिल सकता है अंडरपास और डिग्री कॉलेज

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की आज बोर्ड बैठक, ग्रेनो वेस्ट वासियों को मिल सकता है अंडरपास और डिग्री कॉलेज

Tricity Today | Greater Noida Authority

Greater Noida News : आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) की बोर्ड बैठक होगी। बताया जा रहा है कि बोर्ड बैठक में वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए करीब 5,000 करोड़ के बजट पर मुहर लगेगी। इस बार ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों को लिए बोर्ड बैठक एक तोहफा साबित हो सकती है। बोर्ड बैठक में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के भी मुद्दे उठेंगे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस समय डिग्री कॉलेज और अंडरपास की जरूरत है। हो सकता है कि इस बोर्ड बैठक में डिग्री कॉलेज और अंडरपास को मंजूरी मिल जाए।

चेयरमैन संजीव मित्तल करेंगे बैठक
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक मंगलवार की सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी। बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन संजीव मित्तल करेंगे। इस बोर्ड बैठक में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण, नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ऋतु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुणवीर सिंह मौजूद रहेंगे। ग्रेटर नोएडा में वित्त वर्ष 2022-23 के बजट को मंजूरी दी जाएगी। 

5,000 करोड़ रूपए मिल सकते हैं
इस बार ग्रेटर नोएडा को बजट में 5,000 करोड़ रूपए मिल सकते हैं। इसके अलावा शहरी विकास और ग्रामीण विकास पर ज्यादा जोर दिया जाएगा। किसानों के कई मुद्दे पर चर्चा होगी। हजारों फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को लेकर भी चर्चा की जाएगी। 

इन विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा
इस समय ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों की सबसे बड़ी मांग है कि वहां पर एक डिग्री कॉलेज बने और एक सरकारी अस्पताल बने। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बड़ा पार्क और गौर चौक के नीचे अंडरपास बनाया जाए। इन सभी मुद्दों को लेकर चर्चा की जाएगी। आज की बोर्ड बैठक ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों के लिए एक तोहफा भी साबित हो सकती है। अगर बोर्ड बैठक में अंडरपास और डिग्री कॉलेज के प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई तो ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों के लिए यह सबसे बड़ी सौगात होगी

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.