2 दिनों से लापता महिला की सोसाइटी की झाड़ियों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा

Greater Noida BREAKING : 2 दिनों से लापता महिला की सोसाइटी की झाड़ियों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा

2 दिनों से लापता महिला की सोसाइटी की झाड़ियों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा

Tricity Today | इन झाड़ियों में मिली लाश

Greater Noida News : दो दिनों से लापता एक महिला की लाश उसी फ्लैट के नीचे मिली है। जहां पर महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। महिला बीते 9 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी और अब 11 मई की सुबह महिला की लाश उसी टावर के नीचे मिली है। जिस टावर में स्थित फ्लैट में महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है कि यह हादसा है या हत्या। 

पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी का मामला
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-142 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-137 में रॉयल पार्क हाउसिंग सोसायटी है। जिसमें 45 वर्षीय ममता अपने परिवार के साथ रहती थी। ममता के दो बच्चे हैं। बुधवार की सुबह ममता की लाश जिस टावर में वह अपने परिवार के साथ रहती थी। उस टावर के नीचे पेड़-पौधे के बीच में मिली है। बुधवार की सुबह महिला की लाश मिलने के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

परिजनों और निवासियों से पूछताछ शुरू
सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक इस बात की पुष्टि ठीक प्रकार से नहीं हुई है कि महिला की मौत कैसे और कब हुई है ? इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस इस समय महिला के परिजनों और सोसायटी के निवासियों से पूछताछ कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.