भाजपा नेता को फंसाने के लिए अवैध पिस्टल और कार छोड़ भागे लड़के, जांच में जुटी ग्रेटर नोएडा पुलिस

फॉलोअप : भाजपा नेता को फंसाने के लिए अवैध पिस्टल और कार छोड़ भागे लड़के, जांच में जुटी ग्रेटर नोएडा पुलिस

भाजपा नेता को फंसाने के लिए अवैध पिस्टल और कार छोड़ भागे लड़के, जांच में जुटी ग्रेटर नोएडा पुलिस

Google Image | आशीष तालान

Greater Noida News : जेवर थाना पुलिस ने एक भाजपा नेता को अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया कि भाजपा नेता के पास जो पिस्टल बरामद हुई है, वह उसकी नहीं है। इसका खुलासा गिरफ्तार करने वाले स्थान से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। 

पेट्रोलिंग के दौरान भाजपा नेता आशीष तालान को पकड़ा
दरअसल, जेवर थाना पुलिस गश्त पर थी। उसी दौरान पुलिस ने एक कार से भाजपा नेता आशीष तालान को पकड़ा। जब पुलिस ने भाजपा नेता से पूछताछ की तो बड़ी जानकारी पुलिस को हाथ लगी है। पूछताछ में पता चला है कि भाजपा नेता के पास एक कुछ लड़कों का कॉल आया था। लड़कों ने आशीष से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद आशीष तालान उससे मिलने के लिए चला गया। 

पुलिस को देख भाग गए लड़के
मिली जानकारी के मुताबिक जब आशीष उनसे मिलने पहुंचा तो वह एक गाड़ी में बैठे हुए थे। जब आशीष उनसे मिलने के लिए गाड़ी में बैठे तो पीछे से पुलिस आ गई। जिसके बाद गाड़ी में बैठे लड़के उतरकर भाग गए। पुलिस ने मौके से आशीष को दबोच लिया। 

8 फरवरी को हुआ था मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि बीते 8 फरवरी को आशीष तालान, रोहित तालान, नवदीप अत्री और किशन कुमार के खिलाफ जेवर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। विवेचना के दौरान आरोपी आशीष तालान के बयान और कार्यवाही करते हुए धारा 41A सीआरपीसी का नोटिस तामील कराकर वापस किया गया। बाकि वांछित आरोपी रोहित तालान और किशन कुमार की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जो कार और अवैध पिस्टल मिला है, वह आशीष तालान का नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.