दुल्हन को सनी देओल स्टाइल में मिली धमकी, प्रेमी बोला- किसी और की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा

ग्रेटर नोएडा : दुल्हन को सनी देओल स्टाइल में मिली धमकी, प्रेमी बोला- किसी और की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा

दुल्हन को सनी देओल स्टाइल में मिली धमकी, प्रेमी बोला- किसी और की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : एक युवती को शादी से पहले प्रेम प्रसंग में रहना भारी पड़ गया। युवती का शादी से पहले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अब युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। जिसके बाद युवती और उसके परिजनों को उसका प्रेमी धमकी दे रहा है कि अगर उसके घर किसी और लड़की की बारात आई तो वह दूल्हे और बारातियों को जान से मार देगा। यही डायलॉग सनी देओल ने "जीत फिल्म" में बोला था। सनी देओल ने करिश्मा कपूर से फिल्म में कहा था कि अगर इस चौखट पर किसी और की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा लाशें। जिसके बाद अब पीड़िता और उसके परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। इस मामले में दनकौर कोतवाली में युवक के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में एक युवती अपने परिजनों के साथ रहती है। युवती की आगामी 19 मई को शादी है। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ युवती का चक्कर चल रहा था, लेकिन अब दोनों अलग-अलग हो गए हैं। आगामी 19 मई को लड़की की शादी है। अब लड़की का आशिक उसको और उसके दूल्हे को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार
लड़की का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसको धमकी दी है कि अगर उसकी चौखट पर किसी और लड़के की बारात आई तो वह दूल्हे और बरातियों को जान से मार देगा। इस मामले में पीड़ित लड़की और उसके भाई ने दनकौर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़का उसी कस्बे में रहता है, जहां पर लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि युवक उस लड़की पर शादी नहीं करने का दबाव बना रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.