भाई ने चलाई गोली, नंबर का डर दिखाकर छात्रा से करता रहा रेप, स्कूल पर गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडा में टीचर बना हैवान : भाई ने चलाई गोली, नंबर का डर दिखाकर छात्रा से करता रहा रेप, स्कूल पर गंभीर आरोप

भाई ने चलाई गोली, नंबर का डर दिखाकर छात्रा से करता रहा रेप, स्कूल पर गंभीर आरोप

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में शिक्षक पर गोली चलने वाले मामले में एक बेहद शर्मनाक खुलासा हुआ है। जिस शिक्षक के सहारे परिजन अपने बच्चों को पढ़ने के लिए स्कूल भेजते हैं वही दरिंदा निकला। जानकारी के मुताबिक, शिक्षक ने स्कूल में ही पढ़ने वाले 11वीं की छात्रा से एक साल में 10 बार रेप किया था। मामले की शिकायत करने के बाद भी जब इंसाफ नहीं मिला तो पीड़िता ने भाई को बताया। बदला लेने के लिए भाई ने कानून को हाथ में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी किया है। वहीं रकीब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एक साल में दस बार किया था रेप, न करने पर नंबर काटने की धमकी
गोली लगने के बाद टीचर को पहले पीड़ित समझा जा रहा था। लेकिन मामले की जांच में जो सामने आया वह बेहद शर्मनाक है। असल में टीचररकीब हुसैन खुद हैवान निकला गया। उसने स्कूल में ही पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा के साथ 10 बार रेप किया था। पीड़िता ने जब यह बात प्रबंधन को बताई लेकिन उसका मुंह बंद कर दिया गया। जब उसने अपने भाई को इस बारे में बताया तो भाई ने अपनी बेटी अपनी बहन के साथ हुई घटना का बदला लेने के लिए टीचर पर गोली चला दी। यही नहीं टीचर राकेश बच्ची को अच्छे नंबर देने का लालच देकर अपने पास बुलाता था ना आने पर उसके नंबर काटने की धमकी भी देखा था। इस मामले में पुलिस ने छात्रा के कोर्ट में बयान कराने के बाद आरोपी रकीब हुसैन को जेल भेज दिया है। वहीं, स्कूल प्रबंधक को नोटिस भी भेजा है।  

कब और क्यों मारी गोली
पुलिस ने बताया कि इस वारदात के संबंध में आरोपी औरत बाल अपचारी ने पुलिस को बताया कि रकीब हुसैन उर्फ रिहान उनकी ममेरी बहन पर गलत नियत रखता था। इसके अलावा पढ़ाने में रुचि नहीं लेता था और न ही उनकी कॉपी चैक करता था। यह बात उनकी बहन ने उनको बताई। जिसके चलते आरोपी चन्द्रशेखर और बाल अपचारी के द्वारा बुधवार को 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन रकीब हुसैन उर्फ रिहान के स्कूल जाते समय गांव साकीपुर के पास अवैध तमंचा से गोली मार दी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.