बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सोलंकी ने उठाया श्रीकांत त्यागी का मुद्दा, कहा- जिम्मेदारों ने सिर्फ जातिवाद फैलाया

लोकसभा चुनाव 2024 : बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सोलंकी ने उठाया श्रीकांत त्यागी का मुद्दा, कहा- जिम्मेदारों ने सिर्फ जातिवाद फैलाया

बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सोलंकी ने उठाया श्रीकांत त्यागी का मुद्दा, कहा- जिम्मेदारों ने सिर्फ जातिवाद फैलाया

Tricity Today | बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सोलंकी और श्रीकांत त्यागी

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर से बसपा उम्मीदवार राजेंद्र सोलंकी ने मंगलवार को नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने श्रीकांत त्यागी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा, "कुछ जिम्मेदारों ने इसको जातिवाद से देखा और जातिवाद फैलाया भी था। जिसका मैं विरोध करना हूं। सांसद और विधायक किसी एक पार्टी के नहीं होते, जबकि पूरे जिले के होते हैं। मैं सांसद बना तो ऐसा भी नहीं होगा कि जातिवाद करुं। मेरे लिए सभी एकसमान हैं।"

राजेंद्र सोलंकी का किसके साथ मुकाबला
राजेंद्र सोलंकी सांसद पद का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर महेंद्र नागर और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ.महेश शर्मा से होगा। उनके साथ प्रस्तावक भी कलेक्ट्रेट पहुंचे, जो नामांकन के दौरान उनके साथ खड़े रहे। बनवारी लाल और राकेश सिंह प्रस्तावक बने हैं। 

"विकास का श्रेय मायावती को जाना चाहिए"
राजेंद्र सोलंकी ने कहा, "पूरे गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) समेत पूरे यूपी में जो विकास हुआ है, उसका श्रेय बहन कुमार मायवती को जाता है। मायावती के कार्यकाल में नोएडा के भीतर विकास की गंगा बही थीं। केंद्र और राज्य सरकार ने उतना काम नहीं किया, जितना मायावती ने किया है। मेट्रो से लेकर सड़क और अस्पताल से लेकर यूनिवर्सिटी तक सब मायावती की देन हैं।" 

योगी आदित्यनाथ की तारीफ और...
बसपा उम्मीदवार ने आगे कहा, "मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं। अब तक जो सांसद बने हैं। उन्होंने केवल अपने लिए कार्य किया है और जनता के लिए कुछ नहीं किया। सबसे जरूरी स्वास्थ है। स्वास्थ के लिए मौजूदा सांसद ने अपने 10 प्राइवेट असप्ताल बना दिया। वह सांसद के साथ मंत्री भी थे। इसलिए उन्हें जिले में एक एम्स अस्पताल लाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने अपना व्यापार देखा। जब योगी आदित्यनाथ अपने शहर में कई एम्स ला सकते हैं तो मौजूदा सांसद आपके क्षेत्र में एक एम्स तो बना ही सकते थे, लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया। क्योंकि ऐसा करने में उनके व्यापार में असर पड़ सकता है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.