बसपा ने नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर से उम्मीदवार घोषित किया, कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा और भाजपा पर जमकर बरसे नेता

UP Vidhansabha Chunav 2022 : बसपा ने नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर से उम्मीदवार घोषित किया, कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा और भाजपा पर जमकर बरसे नेता

बसपा ने नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर से उम्मीदवार घोषित किया, कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा और भाजपा पर जमकर बरसे नेता

Tricity Today | बसपा ने नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर से उम्मीदवार घोषित किया

बसपा ने नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर से उम्मीदवार घोषित किया, कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा और भाजपा पर जमकर बरसे नेता Greater Noida : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले राजनीतिक दल उम्मीदवारों के चयन को लेकर बैठकें कर रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी ने आज ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर कस्बे में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर अपने उम्मीदवार की घोषणा की। पार्टी ने पुराने नेता नरेंद्र भाटी डाढा को जेवर विधानसभा का प्रभारी और बसपा का उम्मीदवार घोषित किया है। आज सम्मेलन में विधिवत रूप से उनके नाम भी घोषणा की गई। तय किया गया कि सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने के लिए अभी से अभियान में जुट जाएंगे।

सम्मेलन में सपा पर निशाना साधते हुए बसपा नेता ने कहा, समाजवादी पार्टी ने भी मुसलमानों को बेवकूफ बनाया और अपना उल्लू सीधा किया है। एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेता ने कहा कि बसपा शासन में मुख्यमंत्री रहते बहन मायावती ने प्रदेश में 8:30 लाख नौजवानों को रोजगार दिया। किसानों के कर्ज माफ किये तथा गरीब और मजलूमों को काशीराम योजना के तहत रहने को मकान दिए। मगर वर्तमान भाजपा की योगी सरकार ने किसानों और नौजवानों के साथ धोखा किया है।

सपा ने दिया धोखा
सम्मेलन में बोलते हुए समसुद्दीन राईन कहा कि पहले कांग्रेस फिर सपा और अब भाजपा ने भाईचारा तथा अमन-चैन समाप्त किया है। साल 2012 से 2017 तक सपा ने पूरे प्रदेश में रथयात्रा निकाली थी। किसानों का कर्जा माफ करने की घोषणा की थी। परंतु उसने किसान, नौजवान व मुसलमानों को धोखा दिया। उन्होंने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के शासन में प्रदेश में गुंडे-बदमाशों का राज कायम हो गया था। गुंडागर्दी चरम पर रही। सपा के शासन में परिवारवाद को ही केवल महत्व दिया गया। बसपा द्वारा महापुरुषों के सम्मान में स्कूल, कॉलेज, अस्पतालों के नाम रखे गए। परंतु सपा सरकार ने उन्हें बदल दिया।

विद्वेष पैदा करती है भाजपा
समाजवादी पार्टी गरीब व दलित विरोधी रही। वह बाबा भीमराव अंबेडकर के फोटो लगाकर लोगों को ठगने का काम कर रही है। समसुद्दीन राईन ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के शासन में कोई विकास नहीं हो रहा। भाजपा ने अपने शासन में झूठे वादे किए। सम्राट मिहिर भोज गुर्जर समाज की शान माने जाते है। परंतु वह इसका अपमान कर रही है। भाजपा जातियों को लड़ाने का काम कर रही है। उन्होंने डीजल की बढ़ती कीमत को पूरी तरह से सरकार की नाकामी बताया। 

गौतमबुद्ध नगर को नई पहचान दी
समसुद्दीन राईन ने कहा कि हमारी मुखिया मायावती ने गौतमबुद्ध नगर जिले को देश - प्रदेश कमें एक नई पहचान दी। मायावती ने प्रदेश में काशीराम योजना के तहत गरीब लोगों को मकान बनाकर दिए। उनके शासन में इस जिले से बसपा ने कैबिनेट मंत्री भी दिया। जेवर एयरपोर्ट मायावती की ही सोच रही। उन्होंने आगामी चुनाव में ढाई सौ से ऊपर सीट जीतने का दावे के साथ कहा कि प्रदेश में एक बार फिर मायावती की सरकार बनेगी। उन्होंने आज जेवर विधानसभा सीट से नरेंद्र भाटी डाढा को प्रभारी व प्रत्याशी बनाने की घोषणा की। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी आरंभ होने की बात कही। 

ये उपस्थित रहे     
दिनभर रही बूंदाबांदी और बारिश में कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों लोग उपस्थित थे। इस मौके पर जेवर विधानसभा प्रभारी के रूप में डाढा निवासी नरेंद्र भाटी का नाम घोषित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बसपा जिला अध्यक्ष लखमी सिंह ने की। संचालन जिला महासचिव ओमप्रकाश कश्यप ने किया। कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान राजकुमार गौतम, जिला पंचायत के पूर्व चेयरमैन वीरेंद्र डाढा, मेरठ सेक्टर प्रभारी मनोज जाटव, बाबूलाल, प्रदीप भारती, करतार सिंह नागर पूर्व मंत्री, पूर्व चेयरमैन बिजेंद्र भाटी, पुनीत अग्रवाल, वीर सिंह प्रजापत, हरेंद्र शर्मा, रामदास वाल्मीकि, राकेश शर्मा, नरेश गौतम दनकौर चेयरमैन, अजय भाटी, कुक्की नागर समेत हजारों कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.