बसपा दिन-रात चलाएगी सदस्यता अभियान, सतवीर गुर्जर जैसे दिग्गजों के निष्कासन के बाद सैकड़ों लोगों ने मोड़ा मुंह

गौतमबुद्ध नगर : बसपा दिन-रात चलाएगी सदस्यता अभियान, सतवीर गुर्जर जैसे दिग्गजों के निष्कासन के बाद सैकड़ों लोगों ने मोड़ा मुंह

बसपा दिन-रात चलाएगी सदस्यता अभियान, सतवीर गुर्जर जैसे दिग्गजों के निष्कासन के बाद सैकड़ों लोगों ने मोड़ा मुंह

Google Image | BSP Flag

Greater Noida : यूपी विधानसभा चुनाव में बुरी हार का सामना करने के बाद बहुजन समाज पार्टी गौतमबुद्ध नगर में सदस्यता अभियान चलाने वाली है। उससे पहले जिले के दिग्गज नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। दादरी के 2 बार विधायक रह चुके सतवीर गुर्जर, जेवर विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र भाटी डाढ़ा और पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन वीरेंद्र डाढ़ा को पार्टी से निष्कासित करने के बाद बहुजन समाज पार्टी जिले में बसपा को खड़ा करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए रणनीति जिलाध्यक्ष लख्मी सिंह ने बनाई है।

पूर्व विधान परिषद सदस्य नौशाद अली पहुंचे दनकौर
सोमवार को बहुजन समाज पार्टी ने दनकौर में एक बैठक की थी। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं पूर्व विधान परिषद सदस्य नौशाद अली शामिल हुए। इस दौरान अधिकारियों ने निर्णय लिया कि समाज को तेजी के साथ बहुजन समाज पार्टी में जोड़ा जाएगा। लख्मी सिंह ने कहा कि वह दिन-रात मेहनत करके सर्वसमाज को पार्टी में जोड़ने का कार्य करेंगे। हालांकि यह बात अलग है कि उन्होंने जिले के दिग्गज नेताओं को पार्टी से निष्कासित करवा दिया है। जिसके बाद बहुजन समाज पार्टी के सैकड़ों समर्थक अपने आप ही हट गए हैं। अब दोबारा से जिले में बसपा को खड़ा करना आसान नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.