बिल्डर सतिंदर भसीन के गुंडों ने 69 साल के बुजुर्ग को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : बिल्डर सतिंदर भसीन के गुंडों ने 69 साल के बुजुर्ग को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

बिल्डर सतिंदर भसीन के गुंडों ने 69 साल के बुजुर्ग को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Tricity Today | राजीव निझावन

Greater Noida News : काफी मुकदमे दर्ज होने के बावजूद भी कुछ लोगों की गुंडागर्दी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से आया है। जहां पर एक व्यक्ति अपने मामले की पैरवी कोर्ट पहुंचा। वहां पर बिल्डर सतिंदर भसीन के गुंडों ने 69 साल के बुजुर्ग व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी। हालांकि पुलिस ने तत्काल इस मामले में एक्शन लिया और 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। बड़ी बात यह है कि बदमाशों ने कोर्ट के भीतर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी है।

11 अगस्त की घटना
सूरजपुर कोतवाली में दर्ज शिकायत में सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड एस्पेसिया सोसाइटी ​में रहने वाले 69 वर्षीय राजीव निझावन ने कहा है कि बीते 11 अगस्त को वह बिल्डर आनंद इंफोज प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ चल रहे केस में कोर्ट के सामने पेश हुए थे। आनंद इंफोज प्राइवेट लिमिटेड बनाम नवीन ओखला विकास प्राधिकरण में न्यायालय सिविल जज के यहां मुकदमा चल रहा है। पीड़ित ने बताया कि उनके वकील बृजभूषण शर्मा ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं। जिनके कहने पर वह अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट पहुंचे। जिला न्यायालय में सिविल जज के सामने दोपहर 12:00 से 12:30 के बीच उपस्थित होना था।

जज साहब के सामने वकील ने मारा धक्का 
पीड़ित का आरोप है कि इस दौरान अचानक बिल्डर की अधिवक्ता अमित चौहान ने पहले उनको जज साहब के सामने धक्का मारा। तभी अचानक जज साहब उठकर अंदर अपने चेंबर में चले गए। तभी प्रणय शर्मा के वकील ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। उसने मेरे साथ मारपीट भी की है। उसके बावजूद भी मैंने कुछ नहीं बोला। अगली सुनवाई 25 अगस्त 2023 की है। मैं अपनी तारीख लेकर वापस आ गया। नीचे बिल्डर कंपनी के प्रणय शर्मा और अधिवक्ता अमित चौहान मेरे साथ गाली-गलौज की। 

अमित चौहान और प्रणय शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज
आरोप है कि इस दौरान पीटने वाले लोगों ने उनसे कहा, "मेरे मालिक जसवंत सिंह भसीन बड़े माफिया ग्रुप के सदस्य है। तुम भसीन साहब और उनकी कम्पनीज के खिलाफ अपने के खिलाफ अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर काफी सालों से मुकदमे बाजी और वाद-विवाद कर रहे हो। अगर तुम जल्दी नहीं सुधरे तो सतिंदर भसीन अपने गुंडों के द्वारा तुम्हारी हत्या करवाकर हिंडन नदी में लाश फिकवा देगा। पीड़ित ने बताया कि वह इस समय काफी बुरी तरीके से लगा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर तत्काल एक्शन लिया और इस मामले में वकील अमित चौहान और प्रणय शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.