सांड ने स्कूल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, कुत्ते ने बचाई जान

ग्रेटर नोएडा में आवारा पशुओं का आतंक : सांड ने स्कूल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, कुत्ते ने बचाई जान

सांड ने स्कूल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, कुत्ते ने बचाई जान

Google Photo | सांड ने स्कूल जा रही बच्ची को मारी टक्कर

Greater Noida News : जिले में आवारा पशुओं का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को ग्रेटर नोएडा के समसपुर गांव में स्कूल जा रही बच्ची को एक सांड ने टक्कर मार दी। इस घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसकी इलाज ग्रेटर नोएडा शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी है।

क्या है पूरा मामला
समसपुर गांव में ओमवीर नागर अपने परिवार के साथ रहते हैं। ओमवीर नागर की 8 साल की भतीजी तपस्या रोजाना की तरह बुधवार की सुबह स्कूल के लिए निकली थी। सुबह करीब 8 बजे तपस्या घर से निकली थी। उसके स्कूल की बस घर से कुछ दूरी पर आती है। 

कुत्ते ने भोंकते हुए बचाई जान
जानकारी के मुताबिक सुबह जब बच्ची स्कूल के लिए निकली तो एक सांड ने उस पर अटैक कर दिया। बच्ची ने बचने का प्रयास किया, लेकिन सांड ने उसको जमीन पर पटक दिया। वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को बचाने का प्रयास तो किया, लेकिन किसी की आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं हुई। वहां पर एक आवारा कुत्ता था, जिसने भोंकते हुए सांड को बच्ची से दूर किया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं, दूसरी ओर इस घटना का जिम्मेदार पीड़ित परिवार ने प्राधिकरण को बताया है। परिजनों का कहना है कि काफी बार प्राधिकरण के अफसरों को आवारा पशुओं के आतंक के बारे में जानकारी दी गई, लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.