ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 20 बाइक संग किया गिरफ्तार, एक चालान ने पहुंचाया जेल   

दिल्ली एनसीआर का बुलेट चोर गैंग :   ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 20 बाइक संग किया गिरफ्तार, एक चालान ने पहुंचाया जेल   

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 20 बाइक संग किया गिरफ्तार, एक चालान ने पहुंचाया जेल   

Tricity Today | बरामद मोटरसाइकिल

Greater Noida : नोएडा ग्रेटर नोएडा में बुलेट और बाइक चोरी करने वाले गैंग के तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। सूरजपुर पुलिस थाना ने एक सूचना के आधार पर वाहन चोरी करने वाले दो भाइयों और उनसे चोरी के वाहन खरीदने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एनसीआर के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 20 मोटरसाइकिले भी बरामद की है।

इन लोगों को किया गिरफ्तार 
अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर तिलपता गांव के पास से रजनीकांत पुत्र श्याम सिंह और विनय पुत्र श्याम सिंह नामक दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान इन्होंने पुलिस को बताया कि ये लोग वाहन चोरी करते हैं तथा चोरी के वाहन आदित्य पाल पुत्र राम किशोर को बेचते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने वाले आदित्य पाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

एटा में चालान से आरोपियों तक पहुंची पुलिस 
तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 20 मोटरसाइकिलें बरामद की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने वाहन चोरी की दर्जनों वारदाते करनी स्वीकार की है। करीब 1 महीने पहले तिलपता गांव में चोरी करते दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। एटा में हुई चोरी की बाइक के चालान से पुलिस आरोपियों तक पहुंची है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.