फुटबॉल कार में लगी तो दबंगों ने मां-बेटी को पीटा, दोनों पक्ष पर मुकदमा दर्ज

Greater Noida : फुटबॉल कार में लगी तो दबंगों ने मां-बेटी को पीटा, दोनों पक्ष पर मुकदमा दर्ज

फुटबॉल कार में लगी तो दबंगों ने मां-बेटी को पीटा, दोनों पक्ष पर मुकदमा दर्ज

Tricity Today | Beta 2 Police Station

Greater Noida News : मामूली विवाद के बाद सोसाइटी में रहने वाले दबंगों ने एक महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि एक लड़की सोसाइटी में अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेल रही थी। तभी फुटबॉल एक कार में लग गई। इसी बात से आक्रोशित कार मालिक ने अपनी दबंगई का रूप दिखा दिया और उसके साथ मारपीट की। इस घटना में जब बीच-बचाव करवाने के लिए लड़की की मां आई तो दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना में मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक पार्श्वनाथ एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में पूनम तेवतिया अपने परिवार के साथ रहती है। पूनम का कहना है कि बीते दिनों उनकी बेटी सोसाइटी में अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेल रही थी। खेलते वक्त फुटबॉल सोसाइटी में रहने वाले विशाल की गाड़ी के टायर में लग गई। जिसकी वजह से विशाल की गाड़ी का सायरन बजने लगा।

पूनम तेवतिया का आरोप
पूनम तेवतिया का आरोप है कि इस बात पर विशाल आक्रोशित हो गया और उसकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है कि विशाल ने अपने भाई के साथ मिलकर उनकी बेटी और बेटी के दोस्तों के साथ मारपीट की। जब वह बीच बचाव करवाने के लिए पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

दोनों पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
पूनम तेवतिया ने इस मामले में शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने विशाल और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसी मामले में विशाल ने भी पूनम पक्ष के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि दोनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस के द्वारा आगे की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.