ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में टक्कर, 28 घायल और एक की मौत

सड़क हादसे से दिन की शुरुआत : ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में टक्कर, 28 घायल और एक की मौत

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में टक्कर, 28 घायल और एक की मौत

Google Image | ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में टक्कर

Greater Noida News : शुक्रवार की सुबह करीब 3:30 बजे ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा हुआ है। पंजाब से बिहार की तरफ जा रही एक बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बस में सवार करीब 28 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद कासना कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

सुबह करीब 3:30 बजे हुआ हादसा
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी में जानकारी देते हुए बताया कि 26 मई (शुक्रवार) की सुबह करीब 3:30 बजे  कासना कोतवाली क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे एक हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि एक बस पंजाब से बिहार की तरफ जा रही थी, तभी एक ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के वक्त बस में करीब 28 लोग सवार थे। 

11 साल के मासूम की मौत
उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बस में सवार सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान 11 साल के आशीष निवासी भोजपुर बिहार को मृत घोषित कर दिया गया। 

हादसे की वजह पता नहीं चल पाई
पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस में सवार कुछ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। अभी तक की जांच में हादसे की मुख्य वजह पता नहीं चल पाई है। वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि ड्राइवर की झपकी लगने की वजह से यह हादसा हुआ होगा। पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो छानबीन की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.