O2N Digital Education प्रोग्राम में पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर योगेंद्र उपाध्याय, कहा- मोदी और योगी का सपना हो रहा पूरा

Greater Noida : O2N Digital Education प्रोग्राम में पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर योगेंद्र उपाध्याय, कहा- मोदी और योगी का सपना हो रहा पूरा

O2N Digital Education प्रोग्राम में पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर योगेंद्र उपाध्याय, कहा- मोदी और योगी का सपना हो रहा पूरा

Tricity Today | O2N Digital Education प्रोग्राम में पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर योगेंद्र उपाध्याय

Greater Noida News : शुक्रवार को O2N Digital Education द्वारा ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में उत्तर प्रदेश शिक्षा समागम 2023 का आयोजन हुआ। इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि योगेंद्र उपाध्याय (कैबिनेट मिनिस्टर उत्तर प्रदेश सरकार हायर एजुकेशन साइंस एंड टेक्नोलॉजी) रहे। उनका स्वागत प्रोफेसर डॉक्टर आर खंडार और ऑटो एंड डिजिटल एजुकेशन के संस्थापक नामित भाटी द्वारा किया गया। 

पीएम मोदी और सीएम योगी का सपना हो रहा पूरा
इस प्रोग्राम में पूरे भारतवर्ष से विश्वविद्यालय के कुलपति, अध्यक्ष और कई स्कूल के प्रिंसिपल्स मौजूद रहे। इस प्रोग्राम के दौरान उत्तर प्रदेश और देश की शिक्षा पर चर्चा हुई योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि डिजिटल एजुकेशन देश के गांव में शिक्षा पहुंचने का एक बहुत अच्छा माध्यम है। सरकार ने इसके लिए बजट भी आवंटन किया है।उन्होंने कहा योगी और मोदी डिजिटल एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए साथ दे रहे हैं। इस प्रोग्राम के दौरान मुख्य अतिथियों में गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के VC आरके सिंह, वाइस चांसलर SVU राजीव त्यागी और प्रमुख संस्थाओं के वीसी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.