शाहरुख को फोन कर बोले- नोएडा एयरपोर्ट के पास जमीन खरीद रहा हूं, पढ़िए चौंकाने वाला जवाब

यमुना अथॉरिटी में बैठे थे केसी बोकाडिया : शाहरुख को फोन कर बोले- नोएडा एयरपोर्ट के पास जमीन खरीद रहा हूं, पढ़िए चौंकाने वाला जवाब

शाहरुख को फोन कर बोले- नोएडा एयरपोर्ट के पास जमीन खरीद रहा हूं, पढ़िए चौंकाने वाला जवाब

Tricity Today | यमुना अथॉरिटी में केसी बोकाडिया और शाहरुख खान के बीच बातचीत हुई।


Greater Noida/Noida Airport : "जेवर" यह वही क्षेत्र है। जहां कौड़ियों के भाव जमीन मिलती थी। आज इसी क्षेत्र में जमीन खरीदने के लिए लोगों की होड़ लगी हुई है। 500 मीटर जमीन खरीदने के लिए एक या दो नहीं बल्कि 70-80 लोग लाइन में खड़े हुए हैं। मशहूर फिल्मी डायरेक्टर केसी बोकाडिया पिछले दिनों यमुना प्राधिकरण में आए। उन्होंने फिल्म सिटी में 250 एकड़ जमीन मांगी है। केसी बोकाडिया ने यमुना विकास प्राधिकरण में बैठकर मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को कॉल किया और कहा, "मैं नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास जमीन खरीद रहा हूं।" इस पर शाहरुख खान ने चौंकाने वाला जवाब दिया।"

केसी बोकाडिया से क्या बोले शाहरुख खान
शाहरुख खान ने यमुना विकास प्राधिकरण में बैठे केसी बोकाडिया से कहा, "यह बहुत अच्छी बात है। आपने बिल्कुल ठीक फैसला लिया है। आने वाले समय और भी ज्यादा बेहतर होगा। जेवर एयरपोर्ट सबसे बड़ा हवाईअड्डा है। यहां पर फिल्म सिटी बसने के बाद फिल्मी अभिनेता एरोप्लेन से आएंगे और शूटिंग के बाद एरोप्लेन से वापस मुंबई आ जाएंगे। आपने बिल्कुल ठीक फैसला लिया है।"

फिल्म सिटी में 250 एकड़ जमीन मांगी
केसी बोकाडिया का कहना है कि यदि उनको आगामी 4 अप्रैल की बैठक में 250 एकड़ जमीन मिल जाती है तो वह अप्रैल महीने में ही शिलान्यास कर निर्माण कार्य शुरू कर देंगे। आपको बता दें कि केसी बोकाडिया ने फिल्म सिटी में 250 एकड़ जमीन एकड़ जमीन लेने के लिए प्रपोजल भेजा है। पिछले काफी दिनों तक केसी बोकाडिया काफी दिनों तक ग्रेटर नोएडा में रुके और ग्रेटर नोएडा में रुके और यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह से काफी बार मुलाकात भी की।

परिवार और फिल्मी अभिनेताओं से बात पक्की कर ली
केसी बोकाडिया ने ट्राईसिटी टुडे से बातचीत करते हुए कहा, "मैंने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास फिल्म सिटी बसाने के लिए अपने परिवार और फिल्मी अभिनेताओं से बात पक्की कर ली है। मुझे उम्मीद है कि योगी आदित्यनाथ 4 अप्रैल को होने जा रही फिल्म सिटी की बैठक में उनको जमीन अलॉट कर देंगे। जमीन अलॉट होने के बाद वह एक महीने के भीतर निर्माण कार्य के लिए शिलान्यास कर देंगे।" उनका कहना है, "इस प्रोजेक्ट को लेकर मैंने मशहूर अभिनेता रजनीकांत से भी बातचीत कर ली है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.