ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक में कैंटर ने मारी टक्कर, 22 वर्षीय युवक की ऑन द स्पॉट मौत

ग्रेटर नोएडा में खौफनाक हादसा : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक में कैंटर ने मारी टक्कर, 22 वर्षीय युवक की ऑन द स्पॉट मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक में कैंटर ने मारी टक्कर, 22 वर्षीय युवक की ऑन द स्पॉट मौत

Tricity Today | क्षतिग्रस्त वाहन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में एक 22 वर्षीय युवक (कंडक्टर) की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ, जब कंडक्टर अपने ट्रक के टायर की हवा चेक कर रहा था। उसी दौरान पीछे से एक कैंटर ने टक्कर मारते हुए युवक को कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बताया कि एक ट्रक हिमाचल प्रदेश से फरीदाबाद जा रहा था। दनकौर टोल से करीब 200 मीटर पहले ट्रक के टायर में पंक्चर हुआ और ट्रक रुक गया। कंडक्टर करन सिंह (22) टायर की हवा चेक कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक कैंटर ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में करन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

हादसे के बाद आरोपी फरार
इस हादसे के बाद आरोपी कैंटर चालक घटनास्थल से भाग निकला। पुलिस का कहना है कि आरोपी कैंटर चालक को शायद नींद की झपकी आ गई थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है और आरोपी चालक की तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.