ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चीनी से भरे ट्रक में टकराया केंटर, 10 घंटों से भूखे-प्यासे मर रहे हैं 50 भैंस के बच्चे

हादसों का दिन : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चीनी से भरे ट्रक में टकराया केंटर, 10 घंटों से भूखे-प्यासे मर रहे हैं 50 भैंस के बच्चे

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चीनी से भरे ट्रक में टकराया केंटर, 10 घंटों से भूखे-प्यासे मर रहे हैं 50 भैंस के बच्चे

Tricity Today | ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चीनी से भरे ट्रक में टकराया केंटर

Accident in Greater Noida : मंगलवार हादसों का दिन रहा है। थाना कासना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Expressway) पर मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब चीनी से भरा एक ट्रक खराब हो गया था। चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके मिस्त्री को ढूंढने गया था। इसी बीच पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने खड़े चीनी के ट्रक को टक्कर मार दी। पीछे से आए बड़े ट्रक में करीब 50 भैंस के बच्चे भरे हुए हैं। पिछले 10 घंटों से सारे भैंस के बच्चे भूसे-प्यासे धूप में हैं। कई की मौत भी हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में एक की पहचान अमेठी के निवासी आमिर उल्लाह के तौर पर हुई है। जबकि, दूसरे व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस ट्रक पर सवार 8 लोगों में से 3 गम्भीर रूप से घायल हो गये। इनका इलाज ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जीआईएमएस) में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने 2 व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया है। सूर्यभान, रामफेर, असीर अहमद, सुरभान और मोहित को अस्पताल में भर्ती करके इलाज किया जा रहा है।

ट्रक में भरे हैं 50 भैंस के बच्चे, कई की मौत हो गई
इस हादसे में चीनी से भरे ट्रक को पीछे से टक्कर मारने वाले बड़े ट्रक में भैंसों के करीब 50 बच्चे भरे हुए हैं। एक्सीडेंट के दौरान इनमें से कई की मौत हो चुकी है। बाकी पिछले 10 घंटों से भूख और प्यास से बुरी तरह तड़प रहे हैं। लोहे के ट्रक में धूप के कारण इनकी हालत और ज्यादा खराब है। इनकी सुध लेने वाला अब तक कोई नहीं पहुंचा है। पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को रेस्क्यू करके अस्पताल तो पहुंचा दिया, लेकिन इन भैंस के बच्चों का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि हादसे के तुरंत बाद दोनों ट्रकों के मालिकों को सूचना दे दी गई थी। जिस ट्रक में भैंस के बच्चे भरे हैं, उन्हें इस बारे में बताया गया है। बच्चों को जल्दी निकालने और चारा पानी देने को कहा गया है।

नेशनल हाईवे पर बाइक सवार हादसे का शिकार, मौत
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के कोट पुल के पास सोमवार की रात जाकिर अली की मोटरसाइकिल फिसल गई। पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अली की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में सुनील मिश्रा नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। थाना फेस-3 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली कट के पास मंगलवार सुबह एक मिनी बस और डंपर में ओवरटेक करते समय टक्कर हो गई। इस घटना में मिनी बस पलट गई। घटना में छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.