एनएच-91 पर गड्ढा होकर के कारण कार पलटी, एक की मौत और 3 घायल

Greater Noida BREAKING : एनएच-91 पर गड्ढा होकर के कारण कार पलटी, एक की मौत और 3 घायल

एनएच-91 पर गड्ढा होकर के कारण कार पलटी, एक की मौत और 3 घायल

Tricity Today | एनएच-91 पर गड्ढा होकर के कारण कार पलटी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के एनएच-91 पर मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि 3 लोगों का इलाज चल रहा है। गाड़ी में 4 लोग सवार थे। यह हादसा एनएच-91 पर कोट गांव के पास हुआ है। यह हादसा एनएच-91 पर गड्ढा होने के कारण हुआ है।

कैसे और कहां हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक एक परिवार ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर एक परिवार एनएच-91 के माध्यम से जा रहा था। दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्थित कोट गांव के पास हाईवे पर एक बड़ा गड्ढा है। जिसमें गाड़ी चली गई और अनबैलेंस हो गई। जिसके बाद गाड़ी पलट गई। गाड़ी में महिला और बच्ची समेत काफी लोग मौजूद थे। सभी को गंभीर चोट आई। गाड़ी के पलटते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को क्षतिग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां पर इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि, तीन लोगों का इलाज जारी है। जिनमें एक महिला और बच्ची भी शामिल है।

कौन जिम्मेदार?
आपको बता दें कि नेशनल हाईवे 91 पर गड्ढा होने के कारण यह कोई पहला हादसा नहीं हुआ है इससे पहले भी काफी हादसे हो चुके हैं और काफी लोगों की मौत हो चुकी है जिसकी वजह से हाईवे का मैनेजमेंट करने वाली टीम पर सवाल खड़े हो रहे हैं बड़ी बात यह है कि लगातार हादसे और लोगों की मौत होने के बावजूद भी एनएचएआई कोई एक्शन नहीं ले रही है दादरी और हाईवे के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि हाईवे पर गड्ढे होने के कारण अभी तक काफी लोगों की जान जा चुकी है उसके बावजूद भी एनएचएआई के अधिकारी आंख बंद करके बैठे हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.