कार सवार ने बिरयानी खाई, पैसे मांगते ही ठेले वाले और उसकी बीवी को पीटा, लूटा

ग्रेटर नोएडा में बीच बाजार गुंडागर्दी : कार सवार ने बिरयानी खाई, पैसे मांगते ही ठेले वाले और उसकी बीवी को पीटा, लूटा

कार सवार ने बिरयानी खाई, पैसे मांगते ही ठेले वाले और उसकी बीवी को पीटा, लूटा

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सरे राह गुंडागर्दी का मामला आया है। ईकोटेक थर्ड थानाक्षेत्र के कुलेसरा बाजार में एक कार सवार ने ठेले पर छक कर बिरयानी खाई। ठेले वाले ने जब पैसे मांगे तो उसे और उसकी पत्नी को खूब पीटा है। इतना ही नहीं आरोपी युवक ठेले वाले से दिनभर की दुकानदारी के पैसे भी लूटकर ले गया। पीड़ित दंपति ने पुलिस से शिकायत की है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।

कैसे हुई वारदात
कुलेसरा का रहने वाला वेद प्रकाश दादरी-सूरजपुर-छलेरा मेन रोड पर बिरयानी का ठेला लगाता है। वेद प्रकाश ने बताया कि रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ ठेले पर बिरयानी बेच रहा था। तभी काली क्रेटा कार में सवार एक युवक आया। उसने बिरयानी मांगी। उसे बिरयानी दी। बिरयानी खाने के बाद भी उसने पैसे नहीं दिए। जब उससे पैसे मांगे तो उसने गालियां बकनी शुरू कर दीं। वेद प्रकाश का आरोप है कि उसे और उसकी पत्नी को क्रेटा कार सवार युवक ने बुरी तरह पीटा है। उनके गले में रखे पैसे लूट कर ले गया है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
इस मामले में ईकोटेक थर्ड थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 394 में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। आसपास की दुकानों पर लगी सीसीटीवी फुटेज देखी गई हैं। जल्दी ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.