बाइक बोट कंपनी के निदेशक समेत 15 लोग खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला की शिकायत पर हुआ एक्शन

Greater Noida News : बाइक बोट कंपनी के निदेशक समेत 15 लोग खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला की शिकायत पर हुआ एक्शन

बाइक बोट कंपनी के निदेशक समेत 15 लोग खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला की शिकायत पर हुआ एक्शन

Tricity Today | बाइक बोट कंपनी

Greater Noida News : बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर हुए अरबों के घोटाले के मामले में थाना दादरी में एक महिला ने बाइक बोट कंपनी के निदेशक सहित 15 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि नीरज शर्मा पत्नी सतनारायण शर्मा निवासी सेक्टर-30 नोएडा ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गर्वित इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड, संजय भाटी, सचिन भाटी, विनोद कुमार, दीप्ति बहल, करण पाल, विजय पाल कसाना, राजेश भारद्वाज, पवन भारती, पुष्पेंद्र सिंह, बीएन तिवारी, विजेंद्र सिंह उर्फ हुड्डा, सुनील कुमार प्रजापति, आनंद पीडी पटेल और अन्य लोगों ने उनसे फोन से संपर्क किया। 

क्या था पूरा मामला
इन लोगों ने उनसे कहा था कि 62,100 रूपए लगाने पर 12 माह तक 9,765 रूपए की किस्त दी जाएगी। जिसका कुल टोटल 1,17,180 रूपए मिलेंगे। पीड़िता का आरोप है कि सात बाइक के लिए इन लोगों ने पीड़िता से  4,34,700 रूपए ले लिया। पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने धोखाधड़ी करके ना तो उनके पैसे दिए ना ही उन्हे कोई किस्त प्राप्त हुई। कंपनी के कार्यालय पर संपर्क करने पर उन्हें एक चेक दिया गया जो पास नहीं हुआ। पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने कई अन्य लोगों के साथ भी बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर मोटा मुनाफा कमाने का लोभ देकर ठगी की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.