एक्सप्रेसवे पर तेजपाल नागर का घेराव करने वाले 200 किसानों पर मुकदमा दर्ज, जाम के दौरान कई एंबुलेंस फंसी थी

BIG BREAKING : एक्सप्रेसवे पर तेजपाल नागर का घेराव करने वाले 200 किसानों पर मुकदमा दर्ज, जाम के दौरान कई एंबुलेंस फंसी थी

एक्सप्रेसवे पर तेजपाल नागर का घेराव करने वाले 200 किसानों पर मुकदमा दर्ज, जाम के दौरान कई एंबुलेंस फंसी थी

Tricity Today | विधायक तेजपाल नागर

एक्सप्रेसवे पर तेजपाल नागर का घेराव करने वाले 200 किसानों पर मुकदमा दर्ज, जाम के दौरान कई एंबुलेंस फंसी थी Greater Noida News : दादरी के विधायक तेजपाल नागर का घेराव करने वाले सुखबीर पहलवान समेत 200 किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल, इन किसानों ने अपनी मांगों को लेकर मंगलवार की दोपहर को यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर दादरी विधायक का घेराव किया था। इस दौरान एक्सप्रेसवे काफी प्रभावित हुआ। एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया था, जिसके कारण कई एंबुलेंस भी फंस गई थी। इसके लिए इन किसानों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मंगलवार को थाना क्षेत्र नालेज पार्क के अंतर्गत किसान संगठन नेता सुखबीर खलीफा ने अपने साथियों सहित जीरो प्वाइंट एक्सप्रेसवे पर धारा 144 सीआरपीसी का उल्लंघन करते हुए जाम लगाया था। जिस कारण एक्सप्रेसवे पर यातायात पूर्ण रूप से प्रभावित रहा और कई एम्बुलेंस जाम में काफी देर तक फंसी रहीं थी। जिस कारण एम्बुलेंस में जा रहे मरीजों को खतरे का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तत्काल उच्च अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया गया। पुलिस ने अनावश्यक रूप से जाम लगाकर यातायात बाधित करने और धारा 144 का उल्लंघन करने पर सुखवीर खलीफा समेत 200 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.