विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, स्नेहा के पिता की शिकायत पर हुआ एक्शन

शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस : विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, स्नेहा के पिता की शिकायत पर हुआ एक्शन

विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, स्नेहा के पिता की शिकायत पर हुआ एक्शन

Google Image | अनुज और स्नेहा का फाइल फोटो

Greater Noida News : शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा यूनिवर्सिटी के कर्मचारी आशुतोष करण और अंशु समेत के खिलाफ हुआ है। इस मामले में दादरी पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। इससे पहले पुलिस ने अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि बीते 18 मई की दोपहर दादरी में स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में अनुज नामक छात्र ने स्नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी। स्नेहा की हत्या करने के बाद अनुज ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। इस वारदात के बाद अनुज का एक वीडियो TRICITY TODAY को मिला था। जिसमें उनसे बताया कि इस वारदात को क्यों अंजाम दिया गया। 

बेवफाई के बाद दिया वारदात को अंजाम
वीडियो के मुताबिक जिसमें उसने छात्रा पर आरोप लगाया था कि उसने उसके साथ बेवफाई की थी। उसने छात्रा के ऊपर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं। छात्र ने खुद को ब्रेन कैंसर से पीड़ित बताया है और अपने मां-बाप से माफी मांगी हैं। छात्र ने वीडियो में विश्वविद्यालय प्रशासन और कई लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में छात्र अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद स्नेहा के पिता ने यूनिवर्सिटी के कर्मचारी आशुतोष करण और अंशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.