महिला जिम मैनेजर के साथ रेप करने वाला बाप-बेटा गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में लव जिहाद का मामला : महिला जिम मैनेजर के साथ रेप करने वाला बाप-बेटा गिरफ्तार

महिला जिम मैनेजर के साथ रेप करने वाला बाप-बेटा गिरफ्तार

Tricity Today | बाप-बेटा गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में जिम में नौकरी देकर नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शाहबेरी निवासी आरोपी युवक अपना नाम बदल युवती युवती के संपर्क में आया व दुष्कर्म के बाद युवती का धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास कर रहा था। युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर बिसरख पुलिस ने आरोपी बाप व दो बेटो को गिरफ्तार किया है।

आरोपी इंतजार खान शाहबेरी में जिम का संचालन करता है।इंतजार खान ने पीड़ित युवती को जून 2022 में जिम में मैनेजर की नौकरी पर रखा गया था। इस दौरान इंतजार खान युवती को अपना नाम सोनू बताता था। सोनू ने युवती से दोस्ती कर जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दुष्कर्म को अंजाम दिया। इस दौरान सोनू युवती को शादी का झांसा दे रहा था। युवती को सोनू के इंतजार खान होने की जानकारी मिली तो इंतजार खान के द्वारा युवती का धर्म परिवर्तन करवाने का प्रयास किया गया। इस दौरान इंतजार खान का पिता अब्बास अली व भाई सुहैल भी इंतजार का साथ दे रहे थे। बिसरख पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी बिसरख अनिल राजपूत ने बताया कि धर्मांतरण के प्रयास व दुष्कर्म संबंधित शिकायत थाने पर प्राप्त हुई थी जिसपर मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी तीन व्यक्ति इंतजार खान, सुहैल व अब्बास अली को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। इंतजार खान के द्वारा नाम बदल युवती को नौकरी पर रखकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.