झुलसे छात्रों के परिजनों ने करवाया मुकदमा दर्ज, इस इंजीनियरिंग कॉलेज की लैब में हुआ था हादसा

ग्रेटर नोएडा में एसिड अटैक : झुलसे छात्रों के परिजनों ने करवाया मुकदमा दर्ज, इस इंजीनियरिंग कॉलेज की लैब में हुआ था हादसा

झुलसे छात्रों के परिजनों ने करवाया मुकदमा दर्ज, इस इंजीनियरिंग कॉलेज की लैब में हुआ था हादसा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : दादरी में स्थित स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रैक्टिकल के दौरान एक छात्र द्वारा केमिकल फेंकने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रयोगशाला में प्रैक्टिकल करने के दौरान एक छात्र ने जानबूझकर एसिड फेंक दिया, जिसमें तीन छात्र झुलस गए। एक छात्र कई जगह से गंभीर रूप से जल गया है। इनके परिजनों ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

पानी के मजाक में फेंक दिया एसिड
जानकारी के मुताबिक जीटी रोड स्थित वीआईटी कॉलेज में बी-फार्मा प्रथम वर्ष के पांच छात्र मंगलवार को केमिस्ट्री लैब में एक साथ प्रयोग कर रहे थे। प्रयोग करने के दौरान एक छात्र ने अन्य पर मजाक के दौरान पानी डाल दिया। वहीं, दूसरे छात्र ने एसिड की बोतल उठाकर डाल दी, जिससे एसिड चारों छात्रों के चेहरों पर गिर गया। इनमें से दो के चेहरों पर अधिक एसिड गिरने से झुलस गए। वीआईटी कॉलेज के मीडिया प्रभारी एके शाही ने बताया कि लैब में प्रयोग करते वक्त छात्र मजाक करने लगे। छात्रों ने आपस में एसिड डाल दिया, जिससे झुलस गए हैं। हालत सामान्य है। पुलिस को सूचना कर दी गई थी।

सिद्धार्थ हुआ गंभीर रूप से घायल
जिसमें सादुल्लापुर गांव का रहने वाला छात्र सिद्धार्थ गंभीर रूप से जल गया। बताया जा रहा है कि छात्र के हाथ और चेहरे पर गंभीर चोट आई है । इसके बाद तीनों छात्रों को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद छात्र के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जाएगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा। छात्र द्वारा जानबूझकर कोई रासायनिक पदार्थ डाला गया है या अनजाने में कोई घटना हुई है, यह सब जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.