ग्रेटर नोएडा के इस भगोड़े से सीबीआई परेशान, केरल दंपति हत्याकांड से जुड़ा मामला

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा के इस भगोड़े से सीबीआई परेशान, केरल दंपति हत्याकांड से जुड़ा मामला

ग्रेटर नोएडा के इस भगोड़े से सीबीआई परेशान, केरल दंपति हत्याकांड से जुड़ा मामला

Tricity Today | फखरुद्दीन और सीबीआई

Greater Noida News : इकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र में स्थित जलपुरा गांव का रहने वाला फखरुद्दीन जमानत पर बाहर आने के बाद से फरार है। उसको भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। सीबीआई उसके पीछे लगी हुई है, लेकिन कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई। परिजनों ने अपराधिक इतिहास छुपाते हुए फखरुद्दीन के गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करवाई, लेकिन जब जांच की गई तो खुलासा हुआ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मूल रूप से फिरोजाबाद का रहने वाला फखरुद्दीन केरल में शीशा लगाने का काम करता था। वहां पर इटियापारा रानी नामक इलाके में 75 वर्षीय जॉर्ज थॉमस के घर पर रहता था। इस दौरान जॉर्ज थॉमस ने उनको काफी बार पैसे दिए। फखरुद्दीन अधिकतर नए-नए बहाने लेकर जॉर्ज थॉमस और उनकी पत्नी कुंजजमा से पैसे मांगता था और वह दे भी देते थे। एक दिन जॉर्ज थॉमस ने अपने पैसे वापस मांगने का जिक्र किया।

सीबीआई ने भेजा जेल, लेकिन...
बताया जाता है कि बीते 16 दिसंबर 2014 को आरोपी अपने पैतृक घर गया और वहां पर पत्नी को छोड़कर वापस केरल पहुंचा। आरोपी अपने साथियों के साथ तमंचा लेकर जॉर्ज थॉमस के घर पहुंचा और बकाया नहीं देने की इरादे से दोनों की हत्या कर दी। दोनों की हत्या गोली मारकर की गई थी। इस मामले की जांच वर्ष 2018 फरवरी को सीबीआई को सौंप दी गई। सीबीआई ने इस मामले में फखरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन बाद में आरोपी जमानत पर बाहर आ गया तभी से फखरुद्दीन बाहर है। सीबीआई की टीम मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक तीन थाना क्षेत्र में स्थित जलपुरा गांव पहुंची। बताया जा रहा है कि फखरुद्दीन का लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.