सीईओ ने कहा- जनसुनवाई की शिकायतों को ना रखें पेंडिंग वरना होगी सख्त कार्रवाई

Greater Noida Authority : सीईओ ने कहा- जनसुनवाई की शिकायतों को ना रखें पेंडिंग वरना होगी सख्त कार्रवाई

 सीईओ ने कहा- जनसुनवाई की शिकायतों को ना रखें पेंडिंग वरना होगी सख्त कार्रवाई

Tricity Today | रितु माहेश्वरी लोगों की शिकायत का समाधान करते हुए

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने मंगलवार को जन सुनवाई की। सीईओ ने चेतावनी दी कि जन सुनवाई में आने वाली शिकायतों को लेकर बैठे रहने और उन शिकायतों‌ का निस्तारण न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लापरवाही करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रतिकूल प्रविष्टि दी जाएगी।

“फरियादियों की शिकायतों को हल करें”
सीईओ ने सभी विभागों को निर्देश दिए कि शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों से मिलें, उनकी शिकायतों को सुनकर हल करें। अगर शिकायतें ऐसी हैं, जिनके निस्तारण में वक्त लगना है, तो उसे स्पष्ट समय बता दें। उन्होंने चेतावनी दी कि बिना मिले किसी को ना लौटाएं, अगर ऐसी शिकायत उनको प्राप्त होती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीईओ की तरफ से जनसुनवाई की शिकायतों पर निर्देशित करने के बाद भी निस्तारण न होने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि ऐसे अधिकारियोें व कर्मचारियों के खिलाफ प्रतिकूल प्रविष्टि दी जाएगी।

पुलिस-प्रशासन के सहयोग से कार्रवाई करने के निर्देश
जन सुनवाई में लीज प्लान जारी करने में देरी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सीईओ रितु माहेश्वरी ने सभी वर्क सर्किल प्रभारियों से कहा है कि तय समयसीमा में लीज प्लान जारी न हुए तो संबंधित वर्क सर्किल प्रभारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई तत्काल की जाएगी। ग्रेटर नोएडा के अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण को रोकने के लिए सभी वर्क सर्किल और भूलेख विभाग को पुलिस-प्रशासन के सहयोग से कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जन सुनवाई के दौरान एसीईओ मेधा रूपम, एसीईओ अमनदीप डुली, ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव, हिमांशु वर्मा, ओएसडी विषु राजा, ओएसडी रजनीकांत, जीएम आरके देव समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.