प्राधिकरण के सीईओ हुए सख्त, कहा- सभी सड़कों को तत्काल करें ठीक

Greater Noida : प्राधिकरण के सीईओ हुए सख्त, कहा- सभी सड़कों को तत्काल करें ठीक

प्राधिकरण के सीईओ हुए सख्त, कहा- सभी सड़कों को तत्काल करें ठीक

Tricity Today | CEO Ravi Kumar NG

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने परियोजना विभाग को निर्देश दिए हैं कि बारिश की वजह से जहां भी सड़के क्षतिग्रस्त हो गई हैं, उनको प्राथमिकता पर रिपेयर कराएं। विभागाध्यक्ष व सभी वर्क सर्किल प्रभारी अपने एरिया में घूमकर देख लें। कोई भी रोड टूटी न रहे। 

बारिश की वजह से कई सड़कें टूटी
सीईओ ने बृहस्पतिवार को सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की, जिसमें सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई। सीईओ ने कहा कि जनमानस की परेशानी से जुड़ी समस्याओं को प्राथमिकता पर हल करें। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से कई सड़कें टूट गई हैं। इन सड़कों से हजारों लोग रोजाना गुजरते हैं। उनको परेशानी होती है। हादसे होने की आशंका रहती हैं। उन्होंने सभी क्षतिग्रस्त सड़कों को तत्काल रिपेयर करने के निर्देष दिए। 

कोई कसर न छोड़ने की हिदायत दी
सीईओ ने कहा कि दफ्तर में बैठकर जनमानस की परेशानियों को नहीं समझा जा सकता है। सभी विभागाध्यक्ष व सभी वर्क सर्किल प्रभारी अपने एरिया में घूमकर समस्याओं को देखें और उनको हल कराएं। सीईओ ने आगामी 25 सितंबर से प्रस्तावित उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर की तैयारियों की भी समीक्षा की। उन्होंने तैयारियों में कोई कसर न छोड़ने की हिदायत दी। इस बैठक के दौरान प्राधिकरण के एसीईओ आशुतोष द्विवेदी, एसीईओ श्रीलक्ष्मी वीएस व एसीईओ प्रेरणा सिंह व अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.