सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने टाउनशिप में पकड़ीं खामियां, कंपनियों को लगाई फटकार, एक माह का अल्टीमेटम

ग्रेटर नोएडा : सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने टाउनशिप में पकड़ीं खामियां, कंपनियों को लगाई फटकार, एक माह का अल्टीमेटम

सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने टाउनशिप में पकड़ीं खामियां, कंपनियों को लगाई फटकार, एक माह का अल्टीमेटम

Tricity Today | सीईओ ने कंपनियों के साथ की बैठक

  • - आईआईटीजीएनएल के एमडी सुरेन्द्र सिंह ने फर्मों के साथ बैठक कर दिए निर्देश
  • - मंगलवार को सीईओ के निरीक्षण के दौरान टाउनशिप में सामने आईं थी खामियां
     
Greater Noida News : आईआईटीजीएनएल के एमडी और  ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने बुधवार को टाउनशिप में कार्य करने वाली संबंधित कंपनियों के साथ बैठक की। जिस दौरान सही ढंग से काम न करने पर कंपनियों को कड़ी फटकार लगाई। दरहसल, सुरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप का निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान कई खामियां मिली थी। अब उन्होने खामियों को सुधारने के लिए एक माह का अल्टीमेटम दिया है। उसके बाद कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

निरक्षण के दौरान मिली ये खामियां
दरअसल, बीते मंगलवार को सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने आईआईटीजीएनएल की इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप का जायजा लिया था। इस दौरान उन्हें सिविल कार्यों की गुणवत्ता खराब मिली। जल-सीवर लाइनों की कनेक्टिविटी, सेंट्रल वर्ज और फुटपाथ आदि बदहाल हालत में मिले। टाउनशिप की बाउंड्री वॉल दुरुस्त नहीं थी। कर्ब स्टोन टूटे हुए थे। सड़कों पर लेन मार्किंग नहीं दिखी। कई जगह सड़कें टूटी हुईं थी। सेंट्रल वर्ज और रोड साइड ग्रीनरी भी दुरुस्त नहीं थी। पाथवे और साइकिल ट्रैक क्षतिग्रस्त मिले। जगह-जगह मलबा भी पड़ा दिखा। कई जगह मैनहोल के ढक्कन सड़कों के लेवल से ऊपर उठे मिले। 

सीईओ ने दिए कंपनी को ये निर्देश 
इन खामियों को हल कराने के लिए सीईओ ने बुधवार को जिम्मेदार कंपनी शापूरजी पालोनजी के प्रतिनिधियों के साथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में बैठक की। सीईओ ने इन कार्यों को एक माह में दुरुस्त करने के निर्देश दिए। साथ ही कंपनी के प्रतिनिधियों को टाउनशिप में होने वाले कार्यों की देखरेख के लिए कंपनी की तरफ से एक प्रतिनिधि को तैनात करने के निर्देश दिए। 

बैठक में ये लोग रहे उपस्थित 
इस बैठक में प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र, एसीईओ अमनदीप डुली, जीएम प्रोजेक्ट केआर वर्मा, डीजीएम मोनिका चतुर्वेदी, आईआईटीजीएनएल के कंपनी सेक्रेटरी पतंजलि दीक्षित आदि शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.