ग्रेटर नोएडा : लड़पुरा गांव में घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला से चेन स्नेचिंग

लड़पुरा गांव में घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला से चेन स्नेचिंग

Tricity Today | बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

ग्रेटर नोएडा में स्थित लड़पुरा गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से ढाई तोला की चैन लूट ली है। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हालांकि पीड़ित परिवार ने आरोपियों का पीछा करने की कोशिश की। लेकिन वह हाथ नहीं आए।

लड़पूरा गांव के निवासी जितेंद्र भाटी ने बताया कि उनका घर मुख्य सड़क से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही है। शाम को करीब 5:20 से लेकर 5:30 के बीच उनकी धर्मपत्नी मिंटू भाटी घर के बाहर झाड़ू लगाकर कूड़ा डालने सड़क पर गई थी। उसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी पत्नी के गले से ढाई तोले की चेन तोड़कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लूट होने के बाद उनकी पत्नी ने शोर भी मचाया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने आरोपियों का पीछा भी किया। लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गए। आरोपियों के पास हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल थी। बाइक चालक ने हेलमेट पहन रखा था। 

जितेंद्र भाटी ने बताया कि उनका गांव में ही एक स्कूल है। जब आरोपी सड़क पर खड़े हुए थे, तो उनकी पत्नी ने सोचा कि एडमिशन करवाने के लिए शायद आए होंगे। इसलिए उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। गांव में ऐसी पहली घटना है। जब बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसे चैन लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से छानबीन की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.