ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बना केमिकल से भरा ट्रक, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बना केमिकल से भरा ट्रक, देखें वीडियो

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बना केमिकल से भरा ट्रक, देखें वीडियो

Tricity Today | ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बना केमिकल से भरा ट्रक

रविवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कासना थाना क्षेत्र के अंतर्गत केमिकल से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। यह ट्रक मुंबई से हरिद्वार जा रहा था। थोड़ी देर में ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया। केमिकल भरा होने की वजह से आग की लपटें आसमान छूने लगीं। सूचना मिलने पर कासना पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।



आग बुझाने के बाद यातायात सामान्य हो गया था। रविवार की रात ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर गाड़ियां अपनी रफ्तार से फर्राटा भर रही थीं। इसी दौरान मुंबई से हरिद्वार जा रहे एक ट्रक में आग लग गई। इसमें केमिकल भरा हुआ था। देखते ही देखते आग की लपटें आसमान छूने लगीं। थोड़ी देर में वहां सिर्फ आग और धुआं दिखाई दे रहा था। इसके चलते एक्सप्रेसवे पर एक तरफ का यातायात बाधित हो गया। 

आग की सूचना मिलते ही कासना थाना पुलिस, एक्सप्रेसवे पेट्रोलिंग रिस्पांस टीम और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि केमिकल भरा होने की वजह से आग ने विकराल रूप दिखाया। ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया। पुलिस ने मलबे को एक्सप्रेसवे से हटवाया। इसके बाद ही यातायात शुरू हो सका। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.