ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी पहुंचे मुख्यमंत्री, जिले के 13 पत्रकारों से करेंगे मुकालात

गौतमबुद्ध नगर में योगी आदित्यनाथ : ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी पहुंचे मुख्यमंत्री, जिले के 13 पत्रकारों से करेंगे मुकालात

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी पहुंचे मुख्यमंत्री, जिले के 13 पत्रकारों से करेंगे मुकालात

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर में योगी आदित्यनाथ

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में डाटा सेंटर का उद्घाटन करने के बाद योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंच गए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी, गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जेवर विधानसभा के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, तीनों प्राधिकरण के सीईओ और जिले के कलेक्टर मौजूद होंगे।

13 पत्रकारों के साथ मुलाकात करेंगे
इसके अलावा योगी आदित्यनाथ नोएडा मीडिया क्लब और ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के पत्रकारों से भी मुलाकात करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री जिले के 13 पत्रकारों के साथ मुलाकात करेंगे। इसमें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ पत्रकार मौजूद होंगे।

जिले को मिलेगी 1,670 करोड़ रुपए की सौगात 
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर हैं। इस दौरान योगी आदित्यनाथ जिले को 1,670 करोड़ रुपए की परियोजनाओ की सौगात देंगे। आते हो योगी आदित्यनाथ ने देश के सबसे बड़े डाटा सेंटर का उद्घाटन किया है। योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में लोगों से मुलाकात करने के बाद गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.