जेवर पहुंचे मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र, नई टेक्नोलॉजी को देख बोले यह बड़ी बात

Greater Noida News : जेवर पहुंचे मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र, नई टेक्नोलॉजी को देख बोले यह बड़ी बात

जेवर पहुंचे मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र, नई टेक्नोलॉजी को देख बोले यह बड़ी बात

Tricity Today | जेवर पहुंचे मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र

Greater Noida News : इसमें कोई दोराय वाली बात नहीं है कि पिछले कुछ सालों के दौरान जेवर क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। आज के समय में अगर देश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है तो वह जेवर क्षेत्र में है। इसके अलावा देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी भी जेवर में बन रही है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र यमुना विकास प्राधिकरण के क्षेत्र में बसने वाले नए सेक्टरों में पहुंचे। इसके अलावा उन्होंने मेडिकल डिवाइस पार्क, टॉय पार्क और अप्रैल पार्क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभी कार्य संतोषजनक पाए गए। उन्होंने प्राधिकरण के अफसरों को और भी ज्यादा बेहतर तरीके से काम करने के निर्देश दिए हैं।

नवीनतम टेक्नोलॉजी के बारे में जाना
दुर्गाशंकर मिश्र ने इस दौरान में लगी नवीनतम टेक्नोलॉजी की मशीनरी से सम्बंधित जानकारी प्राप्त की। मुख्य सचिव द्वारा प्राधिकरण के सेक्टर-32 में स्थापित एवरी डेनिसन कंपनी का निरीक्षण किया गया। एवरी डैनीसन कंपनी के कार्यालय विश्व के 50 देशों में है। यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण में 12 एकड़ में स्थापित इस कंपनी में लेटेस्ट हाई स्पीड कोटिंग टेक्नोलॉजी की मशीनरी लगाई गई है। कंपनी के एचआर साउथ एशिया निदेशक अमिताभ सागर वाइस प्रेसिडेंट और अजय कुमार द्वारा अपनी टीम के साथ मुख्य सचिव महोदय का स्वागत किया गया। एवरी डेनिशन कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण द्वारा कदम कदम पर दिए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

मौके पर यह अफसर मौजूद रहे
इस मौके में प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास विभाग अनिल सागर, मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर अरुणवीर सिंह, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मोनिका रानी, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी रवीन्द्र सिंह, विशेष कार्याधिकारी शैलेंद्र भाटिया और महा प्रबंधक परियोजना केके सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.