रेयान स्कूल की धोखाधड़ी और तानाशाही के खिलाफ बच्चों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, ये हैं आरोप

Greater Noida BREAKING : रेयान स्कूल की धोखाधड़ी और तानाशाही के खिलाफ बच्चों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, ये हैं आरोप

रेयान स्कूल की धोखाधड़ी और तानाशाही के खिलाफ बच्चों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, ये हैं आरोप

Tricity Today | बच्चों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन,

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा के बीटा-वन स्थित रियान इंटरनेशनल के द्वारा 2022-23 सत्र में 50% ट्यूशन फीस और दाखिले में छूट देने के नाम पर अभिभावकों के साथ धोखाधड़ी की गई, लेकिन 2 महीने बाद ही छूट को समाप्त कर 100% फीस बढ़ा दी गई। नए सत्र प्रारंभ होने पर इस प्रकरण से संबंधित सभी बच्चों को स्टोर रूम और मेडिकल रूम में बैठाकर छुट्टी के टाइम घर वापस भेज दिया जाता है। जिसके विरुद्ध में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान के नेतृत्व में अभिभावकों एवं पढ़ने वाले बच्चों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी मनीष वर्मा से इस प्रकरण में कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर ने कहा कि पिछले 1 वर्ष से संगठन के कार्यकर्ता और अभिभावक इस प्रकरण की जांच कराने की मांग को लेकर आंदोलन करते आ रहे है। लेकिन गौतमबुद्ध नगर का शिक्षा विभाग कुछ भी कार्यवाही करने से बच रहा है। आलोक नागर ने बताया कि अब तो स्कूल की प्रधानाचार्य ने सभी हदों को पार करते हुए बच्चों को कक्षा में ना बैठाकर स्टोर रूम और मेडिकल रूम में पूरे दिन बैठाकर छुट्टी के समय घर वापस भेजकर बच्चों का शोषण कर रही है। 

अभिभावक सुंदर प्रजापति ने बताया कि स्कूल द्वारा की जा रही लगातार मनमानी पर रोक लगाई जाए। इस प्रकरण की जल्द से जल्द जांच पूर्ण करा कर हमारे बच्चों को स्कूल के द्वारा किए जा रहे शोषण से मुक्ति दिलाएं। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा ट्यूशन फीस और दाखिले के नाम पर जो भ्रष्टाचार एवं शोषण किया है। उनके विरुद्ध कार्यवाही कर इस प्रकरण में सम्मिलित लोगों को कठोर से कठोर सजा दी जाए।

इस दौरान संस्थापक सदस्य आलोक नागर, जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान राकेश नागर, सत्येंद्र कपासिया, सुंदर प्रजापति, एडवोकेट मनोज चौधरी, अंकित त्यागी, सुनील शर्मा, विशेष लौर, मृदुल पचौरी, अमित विपिन चौहान, फतेह सिंह और जयंत कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.