सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल और नोएडा कमिश्नरेट में तैनात महिला का सामान बाहर फेंका

ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी में घुसे दबंग : सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल और नोएडा कमिश्नरेट में तैनात महिला का सामान बाहर फेंका

सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल और नोएडा कमिश्नरेट में तैनात महिला का सामान बाहर फेंका

Tricity Today | पीड़ित सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी परिसर में कुछ दबंग लोगों ने एक बंद कमरे का ताला तोड़कर समान बाहर निकाल कर फेंक दिया। कमरे के भीतर सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल और उसकी पत्नी रहती थी। पीड़ित ने बताया कि वह बीते दिनों अपने कमरे का ताला लगाकर कहीं बाहर गए हुए थे। उसी दौरान कुछ दबंगों ने उनके कमरे का ताला तोड़ा और सारा सामान बाहर फेंक दिया। पीड़ित ने इस मामले में ग्रेटर नोएडा की जारचा कोतवाली में शिकायत दी है और पुलिस से मदद मांगी है।

बीवी नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में कांस्टेबल के पद पर तैनात
वीरेंद्र ने बताया कि वह सीआईएसएफ में कांस्टेबल के पद पर तैनात है और उसकी बीवी सोनम नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। पीड़ित के मुताबिक एनटीपीसी में उसकी बीवी सोनम के नाम एक क्वार्टर मिला हुआ है। जहां पर दोनों रहते थे।

दो लाख के आभूषण और नगदी गायब
पीड़ित का कहना है कि वह बीते दिनों किसी काम से बाहर गए हुए थे। उसी दौरान दबंगों ने उनके क्वार्टर का ताला तोड़ा और सारे सामान बाहर फेंक दिया। वीरेंद्र ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने उनके क्वार्टर में रखें करीब दो लाख के आभूषण और नगदी गायब मिली हैं। पीड़ित ने इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। बहुत ही जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.