निराला एस्टेट के 600 लोग बीमार, निवासी बोले- बिल्डर है जिम्मेदार

समस्याओं का शहर 'ग्रेटर नोएडा वेस्ट' : निराला एस्टेट के 600 लोग बीमार, निवासी बोले- बिल्डर है जिम्मेदार

निराला एस्टेट के 600 लोग बीमार, निवासी बोले- बिल्डर है जिम्मेदार

Tricity Today | निराला एस्टेट हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने रविवार को बिल्डर की नीतियों के खिलाफ हंगामा किया

निराला एस्टेट के 600 लोग बीमार, निवासी बोले- बिल्डर है जिम्मेदार Greater Noida : निराला एस्टेट हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने रविवार को बिल्डर की नीतियों के खिलाफ हंगामा किया। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि सही समय पर सभी लोग मेंटेनेंस चार्ज देते हैं। उसके बावजूद भी सोसाइटी की हालत काफी खस्ता है। इसको लेकर ही रविवार को सैकड़ों निवासियों ने बिल्डर की नीतियों के खिलाफ हंगामा किया है। 

सोसाइटी के निवासी कुमार सौरभ का कहना है कि आए दिन हमारी हाउसिंग सोसाइटी में डेंगू के मरीज मिले हैं। पिछले 2 महीने के दौरान करीब 600 लोग बीमार हुए हैं। उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं। मिक्स पानी को पीने के पानी में भेजा जा रहा है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। मिक्स पानी की वजह से सोसाइटी के काफी लोग बीमार हो गए हैं। इस बारे में जब बिल्डर और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से बातचीत की गई तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया। जिसकी वजह से अपने बच्चों के जीवन को लेकर सोसाइटी के निवासियों में खतरा बना हुआ है।

रविवार को सोसाइटी के निवासी सुधा सिंह, अलका परमार, अमित शर्मा, अर्जुन सिंह, सूरज चावला, प्रवीण चौहान और अनीश कुमार समेत सैकड़ों लोगों ने बिल्डर की नीतियों के खिलाफ हंगामा किया। लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा। तब तक बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान अलका ने कहा कि हमने जीवनभर की जमा पूंजी बिल्डर को देखकर फ्लैट खरीदा है। बिल्डर को ही हमारी कमी पूरी करनी होगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.