11वीं क्लास की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप, वारदात के बाद बोला- मुंह खोला तो मार दूंगा

ग्रेटर नोएडा में शर्मनाक मामला : 11वीं क्लास की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप, वारदात के बाद बोला- मुंह खोला तो मार दूंगा

11वीं क्लास की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप, वारदात के बाद बोला- मुंह खोला तो मार दूंगा

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : दादरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमें कक्षा 11वीं की छात्रा के साथ घर में घुसकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी युवक ने ना केवल रेप किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बनाई और पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करके आरोपी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
यह शर्मनाक घटना उस समय की है, जब छात्रा अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक घर में घुस आया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने इस दौरान अश्लील वीडियो भी बनाई और छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। 

पुलिस ने पहुंचाया जेल
पीड़िता ने यह घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक से विरोध किया। विरोध करने पर आरोपी ने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। इस धमकी से भयभीत परिवार ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। उसके बाद आरोपी को कोर्ट भेजा गया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.