नोएडा में मुकदमा दर्ज के बाद सीएम भूपेश बघेल पहुंचे दादरी, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मांगेंगे वोट

दादरी विधानसभा चुनाव 2022 :  नोएडा में मुकदमा दर्ज के बाद सीएम भूपेश बघेल पहुंचे दादरी, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मांगेंगे वोट

नोएडा में मुकदमा दर्ज के बाद सीएम भूपेश बघेल पहुंचे दादरी, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मांगेंगे वोट

Social Media | सीएम भूपेश बघेल

Greater Noida : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को नोएडा में पंखुड़ी पाठक के प्रचार के बाद आज दादरी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला के समर्थन में डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे हैं। जहां मुख्यमंत्री जगह-जगह जाकर लोगों से जनसंपर्क कर दीपक भाटी चोटीवाला के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं। नोएडा में कैंपेन के दौरान गाइडलाइन की धज्जियां के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज हुआ है।

बिसरख गांव से उनका प्रचार शुरू होगा। जिसके बाद दादरी विधानसभा के अनेकों गांव में जाकर लोगों से वार्ता करेंगे। रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री नोएडा प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के प्रचार में पहुंचे थे। जहां उन्होंने बिशनपुरा, बरौला, चौड़ा रघुनाथपुर, सोरखा और बहलोलपुर गांव में जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान कई स्थानों पर उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत हुआ। 

नोएडा में प्रचार प्रसार के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल और निर्वाचन आयोग के नियमों की खूब धज्जिया उड़ाई गई। नोएडा पुलिस ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-113 थाने में एफआईआर दाखिल की गई है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार सिर्फ पांच लोग डोर टू डोर कैंपेन कर सकते हैं लेकिन कांग्रेस के इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल रहे

रिटर्निंग ऑफिसर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को नोएडा आए। उन्होंने नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक  के साथ मिलकर डोर टू डोर प्रचार प्रसार किया। इस दौरान कोविड नियमों और आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन हुआ। इस मामले में रिटर्निंग ऑफिसर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.