सीएम योगी ने डॉ.महेश शर्मा के लिए मांगे वोट, बोले- भारी मतों से विजयी बनाएं

गौतमबुद्ध नगर चुनाव : सीएम योगी ने डॉ.महेश शर्मा के लिए मांगे वोट, बोले- भारी मतों से विजयी बनाएं

सीएम योगी ने डॉ.महेश शर्मा के लिए मांगे वोट, बोले- भारी मतों से विजयी बनाएं

Tricity Today | मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश में पहले चरण का चुनाव थम गया है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। अब भारतीय जनता पार्टी ने दूसरे चरण में पड़ने वाली लोकसभा सीट पर जोर लगा रही है। गुरूवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कस्बे में पहुंचे। योगी ने यहां एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी ने ग्रेटर नोएडा, नोएडा और सिकन्द्राबाद के विकास पर जोर दिया। इस दौरान उन्होंने 26 अप्रैल को मतदान करने और गौतमबुद्ध नगर के उम्मीदवार डॉ.महेश शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। मंच पर प्रत्याशी महेश शर्मा, जिलाध्यक्ष बुलंदशहर विकास चौहान, जिलाध्यक्ष गौतमबुध नगर गजेंद्र महावीर, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, विधायक धीरेंद्र सिंह और नरेंद्र भाटी आदि मौजूद रहे।

पिछली सरकारों पर साधा निशान 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले के सीएम क्यों गौतमबुद्ध नगर आने से कतराते थे, क्योंकि पिछली सरकार में यहां की जनता को लूटा गया, अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए पिछली सरकार के सीएम ने यहां ना आने का बहाना बनाया। पिछली सरकार में उद्यमी परेशान था, ब्लैकमेल किया जा रहा था, बेटियां असुरक्षित थी, क़ानून व्यवस्था चौपट थी लेकिन आज कहानी कुछ और है इसलिए इस सुरक्षित माहौल में आज हर कोई आना चाहता है। भाजपा सरकार के नेतृत्व में नोएडा और ग्रेटर नोएडा ने अपनी पहचान बनाई है।

एयरपोर्ट का किया जिक्र
जेवर में बन रहे एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों से इस क्षेत्र में भारी विकास हुआ है। जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। अब हर कोई नोएडा की तरफ देख रहा है। एयरपोर्ट के निर्माण के बाद बड़े पैमाने पर पूंजी निवेश हुआ। इसका लाभ केवल गौतमबुद्ध नगर को नहीं बल्कि समूचे राज्य को मिल रहा है। एयरपोर्ट के बन जाने के बाद यूपी की सालाना कमाई में एक लाख करोड़ की वृद्धि होगी।

भारत का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा : योगी
सीएम योगी ने कहा कि 500 साल बाद भगवान राम ने अपने भव्य मंदिर में रामनवमी का त्योहार मनाया है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले हर भारतीय को चिंता थी कि देश का क्या होगा, लेकिन अब भारत का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। उत्तर प्रदेश सरकार गरीब परिवारों को मुफ्त में इलाज की सुविधा दे रही है और राज्य में विकास के कई काम हुए हैं। यह चुनाव राष्ट्र के हित में है या परिवार के हित में, यह तय करना है। एक तरफ पीएम मोदी का 140 करोड़ परिवार है, दूसरी तरफ सपा-बसपा का केवल अपना परिवार है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.