सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में दो दिन रहेंगे, कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग

BIG BREAKING : सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में दो दिन रहेंगे, कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग

सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में दो दिन रहेंगे, कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग

Tricity Today | सीएम योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। सीएम 21 सितंबर को दोपहर बाद ग्रेटर नोएडा आएंगे और रात्रि प्रवास करेंगे। इसके बाद 22 सितंबर की सुबह ग्रेटर नोएडा में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। दोपहर में दादरी जाएंगे और उसके बाद हापुड़ जिले के धौलाना में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। धौलाना में विकास कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण का कार्यक्रम भी रखा गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को दोपहर बाहर ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में वह रात्रि प्रवास करेंगे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है। अगले दिन सुबह नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी, गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ बैठक होगी। इस बैठक के बाद ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपोमार्ट में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर करीब 12:00 बजे मुख्यमंत्री दादरी के मिहिर भोज कॉलेज पहुंचेंगे। वहां सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री का कार्यक्रम हापुड़ जिले के धौलाना कस्बे में रखा गया है। योगी आदित्यनाथ हापुड़ जिले की विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। धौलाना में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। धौलाना से मुख्यमंत्री सीधे गाजियाबाद पहुंचेंगे और वहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

सीएम के दौरे को लेकर तीनों जिलों में तैयारियां शुरू
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और हापुड़ जिले में पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री 21 तारीख का रात्रि प्रवास ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में करेंगे। यहां इंटरनेशनल गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री और उनके स्टाफ के ठहरने का इंतजाम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यालय और गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन पूरे कार्यक्रम को लेकर संपर्क में हैं। 21 सितम्बर को देर रात तक मुख्यमंत्री से विभिन्न लोगों की मुलाकातों का सिलसिला चलेगा। इसके लिए सूचियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.