सादुल्लापुर गांव में बड़ी कार्रवाई, कॉलोनाइजर के तीन-तीन मंजिला अवैध घर गिराए गए

Greater Noida BREAKING : सादुल्लापुर गांव में बड़ी कार्रवाई, कॉलोनाइजर के तीन-तीन मंजिला अवैध घर गिराए गए

सादुल्लापुर गांव में बड़ी कार्रवाई, कॉलोनाइजर के तीन-तीन मंजिला अवैध घर गिराए गए

Tricity Today | तीन मंजिला अवैध घर गिराए गए

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेंद्र सिंह के आदेश पर लगातार अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है। सोमवार को प्राधिकरण के अधिकारियों ने सादुल्लापुर गांव में अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया है। सादुल्लापुर गांव में तीन मंजिला अवैध घर बना हुआ था। जिसको प्राधिकरण के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ध्वस्त किया। इसके अलावा काफी अवैध अतिक्रमण पर प्राधिकरण ने बुलडोजर चलाया। कुल मिलाकर सोमवार को 30 करोड़ की जमीन को कब्जा मुक्त किया गया।

इन स्थानों पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर
प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण अंतर्गत वर्ग सर्किल-2 सादुल्लापुर गांव में खसरा संख्या- 1027, 1030, 1031 और 1032 आदि पर अवैध निर्माण हो रहा था। यहां पर अवैध रूप से चारदीवारी और कमरों का निर्माण किया गया था। इसके अलावा यहीं पर एक 3 मंजिला घर भी बना हुआ था। यह सब निर्माण सरकारी जमीन पर कुछ लोगों द्वारा किया गया। जिसकी जानकारी प्राधिकरण को मिली।

13560 वर्ग मीटर जमीन कब्जा मुक्त हुई
जानकारी मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के वरिष्ठ प्रबंधक श्योदान सिंह, प्रबंधक वर्ग सर्किल, सहायक प्रबंधक, लेखपाल और प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची। बादलपुर कोतवाली पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। पुलिस बल और जिला प्रशासन के नेतृत्व में करीब 13560 वर्ग मीटर जमीन को कब्जा मुक्त किया गया। इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.