पुलिस कमिश्नरेट की सराहनीय पहल, कोरोना मरीजों को प्लाज्मा दान करने वालों को किया सम्मानित

गौतमबुद्ध नगर : पुलिस कमिश्नरेट की सराहनीय पहल, कोरोना मरीजों को प्लाज्मा दान करने वालों को किया सम्मानित

पुलिस कमिश्नरेट की सराहनीय पहल, कोरोना मरीजों को प्लाज्मा दान करने वालों को किया सम्मानित

Tricity Today | कोरोना मरीजों को प्लाज्मा दान करने वालों को किया सम्मानित

कोरोना काल के दौरान लोग कोेरोना महामारी से जुझ रहे लोगों की सेवा के लिए आगे बढ़ रहे है। जो लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए हैं। उनके प्लाज्मा से कोरोना संक्रमित मरीज काफी जल्दी ठीक हो जाएंगे। इसके लिए गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने एक बड़ी पहल की है। गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के द्वारा उन लोगों को सम्मानित किया गया है। जो कोरोना महामारी में जरूरतमंद लोगों को प्लाज्मा दान कर रहे हैं। 

कोरोना योद्धाओं को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित पुलिस मुख्यालय में पुलिस आयुक्त मुख्यालय पुष्पांजलि और पुलिस आयुक्त मुख्यालय द्वितीय मीनाक्षी ने सम्मानित किया है। इस दौरान कोरोना योद्धाओं को प्रशासित पत्र देकर सम्मानित किया गया है। अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय पुष्पांजलि ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेशों पर एक सराहनीय पहल की गई है। जिसके तहत कोरोना संक्रमित व्यक्ति जिसे प्लाज्मा की आवश्यकता है। वह हेल्पलाइन नंबर 8851066433 पर संपर्क करके या ट्विटर के माध्यम से प्लाज्मा के लिए आवेदन कर सकता है।

इस पहल को आगे बढ़ाते हुए पुलिस कमिश्नरेट में जनपद के नागरिकों से अपील की है कि जो लोग कोरोना वायरस को हराकर अपने घर लौट गए और जो लोग कोरोना वायरस के जंग जीत गए हैं। वह नागरिक अब अभी जिम्मेदारियों को निभाते हुए कोरोना संक्रमित मरीजों को प्लाज्मा दान करें। इस समय समाज को कंधे से कंधा मिलाकर चलने की आवश्यकता है। पुलिस मुख्यालय में 14 लोगों को पुलिस कमिश्नरेट द्वारा कोरोना योद्धाओं का सम्मान दिया गया है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.